Viral: शिकायत कर्ता महिला को प्राइवेट पार्ट दिखाकर SHO ने किया गलत इशारा, महिला ने विडियो किया वायरल

JBT Staff
JBT Staff July 1, 2020
Updated 2020/07/01 at 12:28 PM

Viral: कानून की रक्षा करने बैठे कई पुलिसकर्मी, आम जनता के बीच इस कदर नफरत को जन्म देते हैं कि उनका कानून से भरोसा ही उठ जाता है. उत्तर प्रदेश के देवरिया से एक ऐसी ही शर्मनाक घटना सामने आ रही है. लगातार बद्द्तामीजी से पेश आ रहे एक थाना प्रभारी का जब तक चुपके से विडियो नहीं बनाया गया वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया.

यह शर्मनाक खबर है थाना भटनी, जनपद देवरिया की, जहां एक महिला न्याय की गुहार लगाने कानून की शरण में जाती है तो थाना प्रभारी उससे अश्लील हरकत पर उतर जाता है. देश के कानून पर ऐसी घटनाएं कलंकित करने वाली हैं, थाना प्रभारी का नाम भीष्मपाल यादव बताया जा रहा है, यह भी रिपोर्ट है कि जबसे उसके खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है वह तबसे लापता है, और उसपर 25 हजार का इनाम रख दिया गया है.

आपको बता दें थाना प्रभारी भीष्मपाल यादव, महिला फरियादी से लम्बे समय से अश्लील हरकतें कर रहा था, एक दिन महिला ने उसका स्टिंग ऑपरेशन कर दिया, कानून के उपर से विश्वास उड़ चुका तो उसने सोशल मीडिया के माध्यम से थाना प्रभारी की शिकायत की, जिसके तुरंत बाद पुलिस एक्शन में आते दिखी.

जमीनी विवाद के चलते महिला थाने के चक्कर लगा रही थी, साथ में उसकी बेटी भी जाया करती थी. एक दिन बेटी ने SHO की शर्मनाक हरकत को कैमरे में कैद कर लिया जिससे साफ़ हो गया कि आखिर आम लोग पुलिस से क्यों नफरत करने लगती हैं.

पीड़िता ने इंसाफ की गुहार लगाई है, उसने बताया कि वह कई बार एप्लीकेशन लेकर साहब के पास गई, कभी पापा तो कभी मम्मी के साथ, पटीदार से जमीनी विवाद की शिकायत लेने की बजाय दरोगा इस तरह की हरकतें करता था. SP ने बताया कि अपराधी पुलिसवाले को सस्पेंड कर दिया गया है, गंभीर धाराओं के तहत शिकायत दर्ज कर दी गई है.

TAGGED:
Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.