India News

Uttar Pradesh: सीएम योगी के मुंह से निकला अपशब्द, सोशल मीडिया वायरल वीडियो पर लोग बोले ‘ढोंगी’

Uttar Pradesh: ऐसा कई बार हो जाता है कि रिपोर्टर की हबड तबड में सामने वालों को गुस्सा आ जाता है, कई बार रिपोर्टर्स को डांट सुननी पड़ती है. इस तरह के विवाद आए दिन होते रहते हैं लेकिन भाषा की वजह से मामला कभी ज्यादा तूल  पकड़ लेता है, इस बार तो संत के मूंह से अपशब्द निकलने का दावा किया जा रहा है.

बॉलीवुड एक्टर्स के साथ यह अक्सर देखने को मिलता है जब उनसे एक सीमा में न रहकर पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा सवाल किए जाते हैं, वहीं पीएम मोदी की कई ऐसी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं जिनमें वह कैमरे के सामने आने वाले शख्स को बुरी तरह लताड़ देते हैं, हाल ही में ऐसा गृहमंत्री अमित शाह के साथ भी हुआ था.

यह भी पढ़ें:  Mukhtar Ansari: बांदा जेल पहुंचने के बाद मुख्तार अंसारी की कोर्ट में पेशी आज, 21 साल पुराने मामले में तय होंगे आरोप

21 करोड़ जनता के मुखिया व खुद को सन्यासी कहने वाले योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) इस बार विरोधियों के निशाने पर आ गए हैं, उनकी एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल की जा रही है जिसमें दावा किया जा रहा है कि वह रिपोर्टर को बेहद शर्मनाक शब्द कह रहे हैं, इसी की वजह से वह अभी सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी कर रहे हैं.

48 वर्षीय सीएम साहब आज इसलिए भी चर्चा में हैं क्योंकि उन्होंने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ले ली है, वहीं सोशल मीडिया पर उनकी भाषा पर सवाल उठाए जा रहे हैं. अपशब्द के लिए कोई उन्हें ढोंगी तो कोई लिखता है ‘यह सीएम साहब का अलसी चेहरा है’.

यह भी पढ़ें:  Mumbai: जालसाज बुआ ने हनीमून के नाम पर भेज डाला था जेल, भारी मशक्कत के बाद इंडिया लौटेगा कपल

एक यूजर उनके विवादित भाषा पर उन्हें टैग करते हुए कबीर दास का दोहा लिखता है ‘ऐसी वाणी बोलिए मन का आप खोये, औरन को शीतल करे, आपहुं शीतल होए ‘, कई यूजर्स उन्हें अमर्यादित भाषा के लिए कोस रहे हैं, सोशल मीडिया पर वीडियो ट्रेंड कर रहा है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top