UP: कानपुर में दलित युवक की बेरहमी से पिटाई, प्राइवेट पार्ट पर दिए जख्म

JBT Staff
JBT Staff July 11, 2021
Updated 2021/07/11 at 10:01 AM

Uttar Pradesh: कानपुर देहात का वीडियो सोशल मीडिया पर नए भारत की पिछड़ी तस्वीर को बयां करती है, एक युवक से पहले उसकी जाति पूछी जाती है और फिर ऐसे टूट पड़ते हैं जैसे उसने दुनिया का सबसे घिनौना क्राइम किया होगा, मामला प्रेम-प्रसंग का बताया जा रहा है.

शर्मशार कर देने वाली इस घटना में आप देख सकते हैं बुजुर्ग भी पीटने वालों की श्रेणी में हैं, एक अकेले युवक को पहले बेरहमी से पीटा गया और फिर उसे निर्वस्त्र कर प्राइवेट पार्ट में डंडा डाला गया, समाज में न जाने ऐसे अराजक तत्व क्या संदेश देना चाहते हैं, सोशल मीडिया पर इस घिनौने अपराध के लिए सख्त से सख्त सजा की मांग की जा रही है.

वीडियो में शख्स से उसकी जाति पूछते हुए साफ सुनाई आ रहा है, उसके बाद लात घूंसों का सिलसिला पीड़ित को हॉस्पिटल पहुंचाने के बाद ही खत्म हुआ. मामला कानपुर देहात का बताया जा रहा है, अकबर पुर थाना क्षेत्र के आगूकमालपुर गांव में युवक को बेरहमी से पीटा गया, उसका उपचार अभी हॉस्पिटल में चल रहा है, पीड़ित को कानपुर के हैलेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यूं तो घटना दो दिन पुरानी है लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद, पुलिस में मामला दर्ज हुआ है. एडिशनल एसपी घनश्याम चौरसिया ने मीडिया को जानकारी दी कि वायरल वीडियो पर तुरंत कार्रवाई शुरू कर दी गई थी, आरोपियों में से एक को अभी तक गिरफ्तार भी कर लिया गया है, गिरफ्तार शख्स से औरों की भी जानकारी ली जा रही है.

घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है:

यूपी में कानून व्यवस्था वैसे भी इन दिनों सवालों के घेरे में चल रही है, लखीमपुर खेरी में महिला के साथ हुए अभद्रता से पूरे देशभर में योगी सरकार की किरकिरी सी हो रही है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.