UP Chirharan: योगी राज में महिलाओं का चीरहरण, सख्त कार्रवाई के बाद 6 पुलिसकर्मी सस्पेंड, 1 आरोपी गिरफ्तार

JBT Staff
JBT Staff July 10, 2021
Updated 2021/07/10 at 9:46 AM

UP Chirharan: हर चुनावी सभा, साक्षात्कार, जनसभा में जिस कानून व्यवस्था पर सीएम योगी आदित्यनाथ बात करते हैं उसको सरेआम कुछ लोगों ने ताक पर रख दिया, कड़क अनुशासन के लिए जिस सीएम को जाना जाता है उन्हें सत्ता में आए काफी साल हो चुके हैं लेकिन अब भी खौफ की कमी नजर आती है.

मामला प्रदेश के लखीमपुर खेरी (Lakhimpur Kheri) का है जहां महिलाओं की साड़ी उतारने का प्रयास किया गया है, दिनदहाड़े इन मामलों ने पूरे देश में 21वीं सदी के भारत को कमजोर बताया है. महिलाओं की सुरक्षा व सम्मान की बात कर सत्ता में आए पार्टी के लिए तमाम पार्टियां व आम जन खरी खोटी लिख रहे हैं.

सोशल मीडिया पर तेजी से जब वीडियो वायरल हुई तो सख्ती से कार्रवाई भी शुरू हुई, अभी तक सीओ, दो इंस्पेक्टर व 3 सब-इंस्पेक्टर को मिलाकर 6 पुलिसवालों को सस्पेंड कर दिया गया है, साथ ही मुख्य आरोपी को भी अरेस्ट किया गया है, साथ इसमें जांच गहनता से की जा रही है, इस तरह के मामले योगी सरकार के लिए सरदर्दी हैं, जिन्हें फिर न घटित होने की तैयारी होगी.

इस मामले ने ऐसा तूल पकड़ा है कि आरोपियों की तलाश में टीमें गठित की गई हैं, वीडियो में एक शख्स की पहचान बीजेपी सांसद व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रेखा वर्मा का प्रतिनिधि के रूप में की जा रही है. पसगांव ब्लॉक एसपी प्रत्याशी व प्रस्तावक महिला ने अभद्रता व लूट का मुकदमा दर्ज करवाया है.

समाजवादी पार्टी ने एकतरफा महिलाओं से बदतमीजी व जगह जगह हिंसा का आरोप बीजेपी पर लगाया है. आरोप है कि बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनके उम्मीदवार को नामांकन नहीं करने दिया. सोशल मीडिया पर एक नहीं बल्कि दो घटनाएं वायरल हो रही हैं, जहां महिलाओं से इस तरह की अभद्रता हुई है जिसकी कल्पना आज के दौर में नहीं की जा सकती है.

इस तरह की तमाम पोस्ट के जरिए यूपी की कानून व्यवस्था की आलोचना की जा रही है:

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.