India News

Unnao sisters’ murder: सनकी आशिक ने एकतरफा प्यार में लेली बहनों की जान, एक नाबालिग आरोपी भी शामिल

Unnao sisters’ murder: पिछले दो दिनों से उन्नाव में खेत से डेड बॉडीज मिलने पर हडकंप मचा था, आखिरकार पुलिस ने बड़ी तेजी से जांच पड़ताल कर 48 घंटे के अंदर केस सॉल्व कर रिपोर्ट सौंप दी है. दलित समाज की बहनें होने के कारण देशभर में इस क्राइम ने राजनीतिक रुख भी लिया था.

भारी संख्या में गांव वालों को काबू में करने के लिए सुरक्षाबल भी तैनात किया गया था क्योंकि सभी को इस रहस्यमय घटना पर बड़ी साजिश की आशंका थी जो वाकई सच भी साबित होती दिख रही है. दरअसल, जिस आरोपी युवक को पुलिस ने पकड़ा है, उसके बारे में बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले हॉस्पिटल में मुलाकात के बाद वह पीड़िता को दिल दे बैठा था, और मन ही मन प्यार करने लगा था.

यह भी पढ़ें:  Vinay Kumar retires: तेज भारतीय गेंदबाज विनय कुमार ने क्रिकेट को कहा अलविदा, लिखा भावुक नोट

पड़ोसी गांव का रहने वाला युवक ने जब लड़की को अपनी दिल की बात पहुंचाई तो वह रिजेक्शन का तमगा बर्दाश्त नहीं कर पाया और फिर प्लान कर डाला मर्डर, लेकिन जिस लड़की से वह एकतरफा प्यार करने लगा था वह अभी कानपुर के हॉस्पिटल में जिंदगी व मौत की जंग लड़ रही है जबकि दो बहनें खेत पर जिंदगी की जंग हार गई थी.

बताया जा रहा लड़की ने उसकी दोस्ती को तो हरी झंडी दे दी थी लेकिन प्यार के ऑफर को ठुकरा दिया था जिसके चलते उसने नाबालिग दोस्त के साथ मिलकर पानी में कीटनाशक पदार्थ खिला दिया था. पड़ोसी लड़के का खेत भी पीड़ितों के बगल में ही था, बैठ के बातें होने लगी तो उन्हें पहले नमकीन खिलाई गई और फिर पानी में जहर मिला कर मार दिया गया, 3 कजिन सिस्टर्स में से एक हॉस्पिटल में भर्ती है.

यह भी पढ़ें:  Shabnam Viral Photos: जेल से शबनम की मुस्कराती फोटोज वायरल, पुलिसकर्मी सस्पेंड व कैदी को बरेली शिफ्ट किया

IG लक्ष्मी ने मीडिया को घटना के बारे में बताते हुए कहा कि दोनों आरोपियों ने अपने गुनाह को काबुल कर दिया है. इलाके में घटना को लेकर भारी आक्रोश है, आरोपियों के लिए फांसी की सजा की मांग की जा रही है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top