Unnao: पत्नी की चिंता ने खोल दी सीओ की पोल, होटल रूम में महिला इंस्पेक्टर के साथ रंगे हाथों पकड़े गए

JBT Staff
JBT Staff July 10, 2021
Updated 2021/07/10 at 10:22 AM

Unnao CO and lady Constable in a hotel room: घर पर अर्जेंट काम बोलकर एसपी से छुट्टी मांगकर गर्लफ्रेंड के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने चले सीओ साहब को अंदाजा भी नहीं होगा कि उनकी एक गलती उन्हें बदनाम तो कर ही देगी साथ ही सस्पेंड भी होना पड़ेगा.

घर के बहाने कानपुर के लिए निकले सीओ साहब ने अपना फोन स्विच ऑफ कर डाला, किसी आम व्यक्ति का भी अगर फोन लगातार स्विच ऑफ आए तो करीबियों व घरवालों की सांसें अटक जाती हैं लेकिन सीओ साहब के दिमाग में सिर्फ प्रेमिका जो खुद भी एक कांस्टेबल हैं का ख्याल था और दुनिया के शोर शराबे से दूर कुछ वक्त साथ बिताने की ख्वाहिश महंगी पड़ गई.

इस बीच सीओ साहब की पत्नी ने उन्हें कई बार कॉल लगाया लेकिन नंबर ऑफ आ रहा था, चिंता बढ़ती चली गई क्योंकि पुलिस ऑफिसर होने के नाते अनहोनी का खतरा तो हमेशा रहता है. पत्नी ने तुंरत एसपी ऑफिस अपनी दिल की दुविधा को दूर करने की गुजारिश की, स्टाफ का ही शख्स गायब होने की बात आई तो एक्शन भी उसी रफ्तार से लिया गया.

जिस लोकेशन पर सीओ साहब का फोन स्विच ऑफ डिटेक्ट हुआ, वो जगह कानपुर के किसी होटल की थी. पुलिस टीम कानपुर रवाना हुई और फिर होटल के रजिस्टर में एंट्री देखी गई तो सीओ साहब की पूरी पोल ही खुल कर सामने आ गई. सीसीटीवी फुटेज में दोनों को एंटर होते देखा गया, ये फुटेज सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी है.

हालांकि मीडिया व स्टाफ में बात फैलने के बाद भी सीओ अपनी महिला मित्र के साथ होटल रूम पर ही रहे, अगली सुबह वहां से गए, तब तक एसपी ऑफिस से भी उनपर कार्रवाई हो चुकी थी. गुरुवार को महिला सिपाही भी दफ्तर पहुंची लेकिन 3 दिन की छुट्टी पर चली गई है, उनपर भी कार्रवाई की जा सकती है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.