Uddhav Thackeray: महाराष्ट्र सीएम ने दी चेतावनी ‘नियमों का पालन नहीं हुआ तो लॉकडाउन बढ़ाया जाएगा’

JBT Staff
JBT Staff June 11, 2020
Updated 2020/06/11 at 1:36 PM

Uddhav Thackeray warns Maharashtra People: महाराष्ट्र में कोरोना ग्रासितों की संख्या तेजी से बढ़ रही है, शुरुवात से ही उद्धव ठाकरे की सरकार इस वायरस से निपटने में थोड़ा पीछे रही है, अब जब देश में अनलॉक की शुरुवात हुई तो उनके लिए यह चैलेंजिंग होता जा रहा है.

आपको बता दें महाराष्ट्र (Maharashtra) में थोड़ी सी रियायत क्या मिली लोग सड़कों पर तफरी के लिए निकल पड़े, बॉलीवुड स्टार्स भी खुली हवा में सांस लेने के लिए निकल पड़े. कुछ स्टार्स को बिना मास्क के देखा गया तो कुछ सोशल डिस्टेंसिंग को ताक पर रखते हुए नजर आए.

आपको बता दें महाराष्ट्र में कोरोना के मामले 1 लाख के करीब पहुंचने वाले हैं जबकि पूरे देश में कोरोना के 2 लाख 88 हजार मामले अभी तक सामने आ चुके हैं. वहीं देश में हुई 8 हजार मौतों में से 32 सौ महाराष्ट्र के मामले हैं. इससे साफ होता है मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को कुछ हटके कदम उठाने होंगे, उनके ताजे बयान के मुताबिक महाराष्ट्र में लॉकडाउन और लम्बा खिंच सकता है.

सीएम उद्धव ठाकरे ने साफ शब्दों में कहा कि लोग लॉकडाउन के नियमों का सख्ती से पालन नहीं कर रहे हैं, यही चलता रहा तो लॉकडाउन को और आगे बढ़ाया जा सकता है. उन्होंने फिर एक बार अपनी जनता से अपील की कि गाइडलाइन्स का पालन किया जाए, सोशल डिस्टेंसिंग को ध्यान में रखा जाए.

सीएम का मानना है कि अगर लगा छूट देना घातक हो सकता है तो लॉकडाउन दोबारा लागू करना पड़ सकता है. आपको बता दें जिस देश से वायरस फैलना शुरू हुआ था आज उस देश से भी ज्यादा मामले अकेले महाराष्ट्र में हैं जबकि देश भी टॉप 5 देशों में आ गया है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.