Kangana Ranaut: कंगना रनौत के सपोर्ट में आई उद्धव ठाकरे सरकार, जानिए किस बात पर दिया कंगना का साथ

JBT Staff
JBT Staff December 18, 2020
Updated 2020/12/18 at 3:51 PM

Kangana Ranaut: सोशल मीडिया पर खासकर ट्विटर पर कंगना रानौत आए दिन किसी न किसी मुद्दे को लेकर चर्चा में रहती हैं, कभी सुशांत सिंह राजपूत मामले में तो कभी आरक्षण के खिलाफ बयानबाजी को लेकर तो कभी नए कृषि कानून के समर्थन में.

इस बीच उनके खिलाफ जो भी सामने आने की कोशिश करता है, उसे न सिर्फ ट्रोल करती हैं बल्कि भला बुरा कहने में भी पीछे नहीं रहती हैं. जैसे हाल ही में किसानों का समर्थन करने उतरे बॉलीवुड व पंजाबी सिंगर-एक्टर दिलजीत दोसांझ को उन्होंने फिल्ममेकर करण जौहर का पालतू तक कह दिया था.

दिलजीत के फैंस ने ट्विटर इंडिया से गुजारिश की थी कि एक्ट्रेस का ट्विटर हैंडल सस्पेंड किया जाए, इससे पहले उन्होंने महाराष्ट्र सरकार की निंदा करते हुए सीनियर व जूनियर ठाकरे की जोड़ी को पेंग्विन बड़ा-छोटा पेंग्विन कहना शुरू कर दिया था, यहां तक कि उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री को तू कह कर तक कई ट्वीट कर डाले थे.

यही वजह है कि आए दिन उनके ट्विटर अकाउंट को सस्पेंड करने की आवाज उठती रहती है. आप को जानकर हैरानी होगी कि जिस सरकार की निंदा करते हुए एक टाइम पर कंगना थक नहीं रही थी, उसी सरकार ने अकाउंट सस्पेंड होने किए जाने की याचिका का विरोध किया है.

महाराष्ट्र सरकार ने बॉम्बे हाईकोर्ट में कंगना रणौत के ट्विटर अकाउंट को स्थायी रुप से सस्पेंड  किए जाने वाली याचिका का विरोध किया है, सरकारी वकील वाई पी याग्निक ने याचिकाकर्ता अली काशिफ खान देशमुख की मांग को अस्पष्ट करार दिया है. उनका आरोप था कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत देश में नफरत को बढ़ावा दे रही हैं, ऐसे एन उनका अकाउंट स्थाई रूप से निलंबित किया जाना चाहिए.

वर्कफ्रंट की बात की जाए तो कंगना इन दिनों एक्शन फिल्म धाकड़ के रिहर्सल स्टार्ट कर चुकी हैं, इससे पहले तेजस व थालैवी की शूटिंग लगभग खत्म कर चुकी हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.