Sejal Sharma Suicide: मशहूर टीवी एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने की आत्महत्या, फिल्मों में भी कर चुकी हैं काम

JBT Staff
JBT Staff January 25, 2020
Updated 2020/01/25 at 12:21 PM

Sejal Sharma Suicide: छोटे-बड़े परदों पर खुशमिजाज, फिट, ग्लैमरस दिखने वाले एक्टर्स पर्सनल लाइफ में भी ऐसे ही रहते होंगे जरुरी नहीं. हाल ही में मशहूर इंडियन टेलीविजन स्टार कुशल पंजाबी ने सुसाइड की थी, टीवी इंडस्ट्री से कुछ ही दिन बाद फिर से हैरान करने वाली खबर आ रही है.

बुरी खबर यह है कि 26 वर्षीय सेजल शर्मा (Sejal Sharma) ने शुक्रवार सुबह को मौत को गले से लगाया है. वह ‘दिल तो हैप्पी हैजी (Dil Toh Hai Happy)’ सीरियल के लिए जानी जाती हैं. वह फिल्मों में बड़ा नाम कमाना चाहती थी, यहां तक कि उन्होंने कुछ फिल्मों में स्माल रोल्स किए भी थे.

कहा ये जा रहा है कि वह बहुत महत्त्वाकांक्षी थी और प्रोफेशनल लाइफ अच्छी भी चल रही थी, लेकिन मामला पर्सनल लाइफ का बताया जा रहा है जिस वजह से उन्होंने मौत को बेहतर चुना, इसके बारे में कोई खुलासा अभी तक नहीं हो पाया.

2017 में उन्होंने अपने करियर की शुरुवात की, मिडिल क्लास फैमिली की लड़की के लिए एक्टिंग का सफर आसान नहीं था, उन्होंने एक बार इंटरव्यू के दौरान कहा था कि मिडिल क्लास फैमिली के पापा को इसके लिए मनाना बहुत कठिन था वह एक्टिंग के क्षेत्र में बड़ा नाम कमाना चाहती थी.

‘दिल तो हैप्पी है जी (Dil Toh Happy Hai Ji)’ नाम के टीवी सीरियल में उन्होंने लीड एक्टर की बहन का किरदार प्ले किया था. बचपन से एक्ट्रेस बनने का सपना देखने वाली सेजल उदयपुर, राजस्थान से मुंबई सपनों को पूरा करने पहुंची थी लेकिन जाने क्या हुआ, उन्होंने जिंदगी को मौत के हवाले कर दिया. सोशल मीडिया पर साथी एक्टर्स ने शोक जताया है, कुछ ने इसे डिप्रेशन बताया है.

https://www.instagram.com/p/B7tXpq4AjgT/?utm_source=ig_web_copy_link

https://www.instagram.com/p/B7tLu_KhGD_/?utm_source=ig_web_copy_link

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.