Agartala: पुलिस, पंडित, गेस्ट किसी को नहीं छोड़ा, DM ने शादी समारोह में पॉवर दिखाने पर मांगी माफी

JBT Staff
JBT Staff April 28, 2021
Updated 2021/04/28 at 1:09 PM

Agartala: सोशल मीडिया पर त्रिपुरा का एक शादी समारोह चर्चा का विषय बना हुआ है, जिलाधिकारी किसी की कोई बात सुनने को तैयार नहीं. गुस्से से तिलमिला उठे शख्स के सर पर पॉवर का नशा साफ दिख रहा है, हालांकि खूब खरी सुनने के बाद उन्होंने माफी भी मांगी है.

एक के बाद DM शैलेश यादव की कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, वह किसी से भी सीधे मुंह बात करने को तैयार नहीं. वहीं कुछ लोग उनके जिम्मेदारी निभाने को सही ठहरा रहे हैं तो वो ही लोग उनके रवैये पर सवाल उठा रहे हैं, कोरोना संकट के बीच एक ही जगह पर इतनी भीड़ देख बौखलाए यादव अमर्यादित भाषा के साथ ही हाथापाई पर भी उतर आते हैं.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं दूल्हा-दुल्हन के परिवार वालों से वह बदतमीजी से बात करते हैं, परमिशन लैटर दिखा रही महिला के हाथ से कागज छीनकर फाड़ डालते हैं, पंडित के गाल पर तमाचा धर देते हैं, मेहमानों को धक्का मारकर बरात घर से निकालते हैं.

उनका यह रवैया कुछ लोगों को बेहद खटक रहा है, लोगों का सवाल है इस तरह की पॉवर इलेक्शन रैलियों के टाइम पर कहां चली जाती है, पुलिसकर्मी को बुरी तरह डांटने पर भी लोग उनसे खफा हैं. उनके रवैये को लोग पॉवर का नशा ही कह रहे हैं, वहीं उन्होंने भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए माफी जरुर मांगी है.

उनका कहना है वह क्षेत्र के लोगों के सुरक्षा के लिहाज से काम कर रहे थे. खैर उनके वीडियोज तेजी से वायरल हो रहे हैं, वहीं कर्फ्यू के दौरान हो रही इस शादी पर लोगों का गुस्सा फूट रहा है, कुछ लोग शैलेश यादव का समर्थन करते हुए नजर आ रहे हैं. घटना ने तूल पकड़ा है, सीएम बिप्लव कुमार देव, सांसद प्रतिमा भौमिक सहित सभी ने मामले की जांच की बात कही है.

डीएम ने मांगी है माफी

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.