Jamia Protest: बिग बॉस 13 के प्रतिभागी ने जामिया स्टूडेंट्स को कहा कोई भी मदद चाहिए तो बताओ

JBT Staff
JBT Staff December 16, 2019
Updated 2019/12/16 at 12:44 PM

Jamia Protest: नागरिकता संशोधन कानून (CAB) का विरोध एक बेहद भयंकर मोड़ ले चुका है, जिस तरह के विडियो व तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं यह देश के चिंताजनक है.

जामिया मिल्लिया इस्लामिया (Jamia Millia Islamia) के स्टूडेंट्स और दिल्ली पुलिस के बीच जिस तरह का विरोधाभास देखने को मिल रहा है इससे CAB प्रोटेस्ट को और बुरा मोड़ मिलता हुआ दिख रहा है, जामिया के छात्रों के लिए देशभर से कई लोग आवाज उठा रहे हैं जबकि पुलिस की बेरहमी पर सवाल उठाए जा रहे हैं.

हाल ही में बॉलीवुड की हस्तियों जैसे ऋचा चड्डा, स्वारा भास्कर व अन्य ने पुलिस के वायलेंस की विडियो शेयर करते हुए कुछ रहम करने की बात कही और दिल्ली पुलिस के रवैये को शर्मनाक बताया. जामिया के छात्रों ने पुलिस पर हॉस्टल में जबरन घूंसने और मारपीट का आरोप लगाया है.

जामिया के स्टूडेंट्स को सपोर्ट करने की बात की जाए तो, ट्विटर पर बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के प्रतिभागी रह चुके राजनीतिक विश्लेषक तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) ने ट्विट कर प्रदर्शनकारियों के लिए मदद की बात कही.

वह लिखते हैं दिल्ली या देश के किसी भी शहर में प्रदर्शनकारियों को मदद की जरुरत हो तो बताएं, CAB प्रोटेस्ट को सपोर्ट करते हुए वह लिखते हैं हम बीजेपी को हमें बांटने नहीं देंगे.

आपको बता दें राहुल गांधी के जीजा या कहें प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रोबर्ट वाड्रा (Robert Wadra) की कजिन मोनिका वाड्रा (Monica Vadra), तहसीन की पत्नी हैं. इस वजह से भी राजनीतिक विश्लेषक तहसीन पूनावाला कांग्रेस के करीबी माने जाते हैं.

पुलिस व जामिया स्टूडेंट्स के बीच इस तरह की झड़प हो रही है:

जामिया स्टूडेंट को सपोर्ट करने के लिए उन्होंने ट्विट किए हैं:

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.