India News

Uttar Pradesh: योगी आदित्यनाथ पर भड़का एक टीचर, स्कूल बंद करने के फैसले को बताया तुगलकी फरमान

Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश से एक विडियो तेजी से वायरल हो रही है जहां प्रार्थना स्थल पर बच्चों को संबोधित करते हुए एक टीचर साड़ी भड़ास राज्य के मुखिया योगी आदित्यनाथ पर निकाल देते हैं.

उनका कहना है किसी भी तरह का राजनीतिक फंक्शन हो, कुम्भ हो, गोरखपुर महोत्सव हो तब न जाने कहां भाग जाता है कोरोना (Corona), बच्चों की शिक्षा की बात आती है तो कोरोना फैलने लगता है. सीधा मुख्यमंत्री (CM Yogi Adityanath) को निशाना साधते हुए टीचर ने उनपर आरोप लगाया कि वह चाहते ही नहीं कि समाज पढ़ लिख कर आगे बढ़े.

बता दें पिछले साल कोरोना ने जब देश में पांव पसारने शुरू किए थे तो सबसे पहले स्कूल, यूनिवर्सिटीज बंद कर दिए गए थे, फोन व लैपटॉप के माध्यम से शिक्षा दी जाने लगी लेकिन कई जगहों में इसका अभाव होने की वजह से शिक्षा ठप्प पड़ गई, कई प्राइवेट संस्थान बंद पड़ गए हैं क्योंकि जब स्टूडेंट विद्यालय नहीं जा रहा है तो उसकी फीस भी विद्यालय नहीं पहुंच रही है, इसी फीस से यहां के स्टाफ को सैलरी जाती है, ऐसे में वे भी बेरोजगार हो गए हैं.

यह भी पढ़ें:  UP Encounter: सरेराह पुलिसवाले ने सीने में ठोकी गोली, जानिए 3 महीने पुराने वीडियो की सच्चाई

कोरोना के बढ़ते मामलों को ध्यान में रखते हुए योगी सरकार ने फैसला किया है कि 31 मार्च तक पुनः स्कूल बंद कर दिए जाए, इसी बात से बौखलाए एक प्राइवेट स्कूल के संचालक ने योगी के लिए विडियो बनाई जिसमें उन्होंने सीएम साहब को खूब खरी खोटी सुनाई है, साथ ही चैलेंज किया है कि अगर 1 अप्रैल से स्कूल चालू नहीं किए गए तो वह बच्चों के साथ सड़क पर बैठकर प्रोटेस्ट करेंगे.

टीचर ने यह भी बात कही है कि हरिद्वार में कुंभ चल रहा है, हमारे राज्य में जगह जगह महोत्सव माने जा रहे हैं, इनपर भी पूरी तरह रोक लगाई जाए तब वो स्कूल बंद होने के पक्ष को सही ठहराएंगे.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top