Bollywood

Tandav Controversy: तांडव बनाने वाले अली अब्बास जफर ने मांगी माफी, फिर भी बढ़ा विवाद

Tandav Controversy: ब्लॉकबस्टर बॉलीवुड फिल्म सुल्तान के डायरेक्टर अली अब्बास जफर पर साजिशन हिंदू धर्म को बदनाम व नीचा दिखाने वाली वेब सीरीज बनाने का आरोप लग रहा है, तांडव के रिलीज होने के बाद सनातन धर्म के लोगों के बीच गुस्सा है.

डार्क पॉलिटिकल ड्रामा बनाने के इरादे से अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) ने डिजिटल डेब्यू तो किया लेकिन शुरुवात बेहद विवादित रही है. मुख्य किरदारों की बात करें तो सैफ अली खान (Saif Ali Khan), इस टीवी सीरीज में न सिर्फ मुख्य किरदार में हैं बल्कि इसकी अधिकतर शूटिंग भी उनके पटौदी पैलेस में हुई है. यही वजह है कि बढ़ते विवाद के बाद उनकी घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

यह भी पढ़ें:  Kareena Kapoor's second child: क्या तैमूर का हमशक्ल है छोटा भाई, नाना रणधीर कपूर ने दिया मजेदार जवाब

औपचारिक रूप से क्रिएटर अली अब्बास जफर ने सोशल मीडिया पर माफी मांग ली है लेकिन मेकर्स और मिनिस्ट्री ऑफ इनफार्मेशन एंड ब्राडकास्टिंग के बीच बातचीत जारी, देखना होगा क्या नतीजा निकलता है, कुछ दृश्य काटे जायेंगे या फिर वेब सीरीज पर बैन लगता है.

वहीं बॉलीवुड से लेकर राजनीतिक गलियारों में इन दिनों इस वेब सीरीज की चर्चा जारी है, फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री व अदाकारा कंगना रनौत बुरी तरह इसपर झल्लाए हैं. बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने अली अब्बास जफर से मांग की है कि वह अपनी मजहब पर एक फिल्म बनाकर देखें और फिर माफी मांगें, इसे कंगना द्वारा रीट्वीट किया गया है.

यह भी पढ़ें:  Ayesha Suicide: साबरमती नदी में कूदने वाली आयशा के पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार, राजस्थान से अहमदाबाद ले जाया गया

कई सोशल मीडिया यूजर्स ने अली के माफीनामा में कमेंट करते हुए लिखा है कि उन्होंने एक मुस्लिम फैमिली की कहानी पर स्क्रिप्ट तैयार की है, वे चाहते हैं कि इसका निर्देशन अली अब्बास जफर करें. आपको बता दें अली ने सुपरस्टार सलमान खान को दो बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्में ‘सुलतान’ व ‘टाइगर जिन्दा है’ दी हैं, उनकी लास्ट फिल्म भारत खासा कमाल नहीं कर पाई थी.

कंगना ने सुने खरी खोटी:

अली की माफी पर कपिल मिश्रा का जवाब:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top