India News

Lockdown: बाइक चोरी कर परिवार को पहुंचाया घर, बाद में पार्सल से वापस लौटाई

Lockdown Viral Story: कोरोनावायरस की वजह से देश के कोनों में कोनों में रोज कमाने खाने वालों के साथ ही सिमित साधनों में रह रहे लोगों की हालत भी नाजुक हो चुकी है. दूसरे शहरों में रोजी रोटी के लिए गए लोग, आज किसी भी तरह अपने गांव पहुंचना चाह रहे हैं.

लॉकडाउन पीरियड के दौरान न जाने कितने प्रवासी लोगों की कहानी सबके सामने आई, हर एक कहानी दर्द भरी थी. इनमें से एक दिलचस्प स्टोरी है, तमिलनाडु की जहां एक मजबूर शख्स ने चोरी तो की लेकिन चोरी की गई चीज को रिटर्न भी की.

तमिलनाडु (Tamilnadu) के कोयम्बटूर से एक शख्स ने मालिक की बाइक चुराई और अपने परिवारवालों को घर पहुंचाया, इसके बाद जो उसने किया वह चर्चा का विषय है. बताया जा रहा है कि यह आदमी किसी चाय की दुकान पर काम करता था, संक्रमणकाल में वह असहाय हो गया था, सारी सेविंग्स खत्म हो चुकी थी.

यह भी पढ़ें:  Galwan Valley: अजय देवगन ने फिर एक बार अक्की से छीनी फिल्म, लद्दाख में शहीद हुए 20 जवानों पर बनेगी फिल्म

जहां 2 महीने से लोग जान जोखिम में डालकर हजारों किलोमीटर पैदल चल रहे हैं, उसने अपने परिवार के लिए पहले चोरी की और फिर अपनी गलती को करेक्ट किया है. यह जोखिम उसने अपने बीवी और बच्चों के लिए उठाया, 2 हफ्ते बाद बाइक वापस भी पहुंच गई.

शख्स का नाम सुरेश कुमार बताया जा रहा है, बाइक चोरी होने के बाद उसने रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी. रिपोर्ट के मुताबिक, एक वर्कशॉप के दौरान पार्किंग से उड़ गई थी, पुलिस की जांच पड़ताल ढीली देखकर उसने खुद ही छानबीन शुरू की और आसपास के CCTV खंगाले. इससे पहले ही बाइक उसके पास वापस भी पहुंच चुकी थी और उसने पार्सल के 1400 रुपए भी दिए.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top