India News

Chennai: 10 साल की मासूम का रेप के बाद बर्बरता से कत्ल, पड़ोसी ने दिया घटना को अंजाम

Maduravoyal Rape & Murder: 29 साल के दरिंदे ने फिर एक बार इंसानियत को शर्मशार कर दिया है, मामला देश के तमिलनाडु राज्य के चेन्नई शहर के मदुरावोयल का है जहां एक डबल स्टोरी बिल्डिंग में सुरेश नाम के शैतान ने घटना का अंजाम दिया.

राजस्थान का एक छोटा व सुखी परिवार पिछले 12 सालों से यहां किराए पर रहता है, बीते शनिवार की रात उनके जिंदगी की सबसे बुरी गुजरी. मां के साथ सोई 10 साल की मासूम रात को 11 बजे बाथरूम जाती है, 2 कमरों के सेट से टॉयलेट बाहर है.

डबल स्टोरी वाली इसी बिल्डिंग में एक कंस्ट्रक्शन का काम करने वाला सुरेश भी किराए पर रहता था, बताया जा रहा है कि वह नशे में धुत था, उसने मासूम की आहट सुनी तो चुपचाप बाथरूम के पास गया और जैसे ही वह बाहर आई उसके मुंह पर हाथ रख कर अपने कमरे में ले गया, उसने मासूम को अपने हवस को शिकार बना दिया.

यह भी पढ़ें:  Sonu Sood: सोनू सूद के नाम पर शुरू हुई ठगी, परेशान एक्टर ने ट्वीट से किया आग्रह

उसने न सिर्फ मासूम का दुष्कर्म किया बल्कि इसे हादसे का रूप देने के लिए मासूम से उनकी सांसें भी छीन ली, मासूम की फैमिली बिल्डिंग के ग्राउंड फ्लोर पर रहती है जबकि दोषी फर्स्ट पर रहता था, उसने पैनिक होकर बेहोश मासूम को टेरेस से निचे गिरा दिया.

थोड़ी देर बार मासूम की मां को अंदाजा हुआ कि बेटी कमरे से गायब है और बाथरूम की लाइट खुली है और काफी देर हो चुकी है. मां ने देखा बेटी कहीं नजर नहीं आई, दूसरे कमरे में सो रहे पति को बताया तो दोनों ने तलाशी शुरू की लेकिन वह नहीं मिली, सुरेश का दरवाजा खटखटाया तो उसने देर बार खोला और ढूढने में मदद करने लगा.

यह भी पढ़ें:  Shveta Salve: श्वेता साल्वे ने की लिपलॉक वाली KISS शेयर, हॉट तस्वीरों पर भड़के फैंस

उसकी मदद से टेरेस के नीचे बच्ची का शव मिला और पुलिस को सुचना दी, पुलिस आई और पूछताछ शुरू की, सुरेश के हावभाव ने हिंट दिया और पुलिस ने सख्ती दिखाई और उसने मौके पर ही जुर्म कबूल कर दिया था. उसके खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज हो चुका है, कस्टडी में लिया गया है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top