Bollywood

Tamannah Bhatia Wedding: तमन्ना भाटिया और पाक क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक की जल्द होगी शादी, तस्वीरों से हुआ खुलासा?

Tamannah Bhatia Wedding: सोशल मीडिया पर हर दिन कुछ न कुछ चौंकाने वाली खबर वायरल होती रहती है, इस वक्त बॉलीवुड और टॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री तमन्ना भाटिया को लेकर कई अफवाहें उड़ रही हैं. और अफवाहों को इस तरह से परोसा गया है कि कोई भी यकीन कर लेगा.

पाकिस्तान के सफल ऑल राउंडर रह चुके दिग्गज अब्दुल रज्जाक (Abdul Razzaq) और बाहुबली फेम एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannah Bhatia) की कई तस्वीरें सामने आने के बाद उनकी शादी तक की बातें भी आम होने लगी हैं, लेकिन इतना तय है कि ये तस्वीरें बहुत पुरानी हैं और न ही इन तस्वीरों से लगता है कि दोनों के बीच कुछ भी पक रहा है.

यह भी पढ़ें:  Hardik Pandya to become father: हार्दिक पांड्या ने दिखाया वाइफ का बेबीबंप, कैप्टेन कोहली ने किया रियेक्ट

यह साल 2017 की तस्वीरें हैं, जब दोनों ने दुबई में एक ज्वेलरी शॉप की ओपनिंग सेरेमनी में हिस्सा लिया था. किसी फेक न्यूज वाले के हाथ ये तस्वीरें लगी तो तो उसने इसे सुर्खियों का हिस्सा बना दिया. बात अगर पाक (Pakistan) के दिग्गज क्रिकेटर की हो तो वह शादीशुदा हैं उनकी पत्नी का नाम आयशा रज्जाक (Ayesha Razzaq) है.

इससे पहले तमन्ना भाटिया (Tamannah Bhatia) का नाम टीम इंडिया के कैप्टेन विराट कोहली से जुड़ चुका है, यह किस्सा विराट के करियर का शुरुवाती दौर था जब वह लय आने शुरू ही हुए थे, एक विज्ञापन के दौरान दोनों के बीच दोस्ती हुई थी जिसे फैंस ने प्यार का नाम दिया था.

यह भी पढ़ें:  Boycott China: बॉलीवुड ने शुरू किया चाइना का बहिष्कार, दिया आत्मनिर्भरता का नारा

एक्ट्रेस तमन्ना ने इस तरह की अफवाहों को सरासर झूट बताते हुए कहा कि कभी किसी एक्टर कभी किसी क्रिकेटर और डॉक्टर ने नाम जोड़ देते हो, जो करना है करते रहो, वह कुछ कह नहीं कह सकती हैं. आपको बता दें अब्दुल रज्जाक के साथ उनका नाम जोड़ना फेक है, तस्वीरों में गहने हाथ में लिए एक्टर-क्रिकेटर की जोड़ी को देखकर कुछ लोगों ने मनगढ़त कहानी बनाई है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top