India News

Abdul Samad Controversy: स्वरा भास्कर के खिलाफ मुकदमा, राहुल गांधी ने भी साझा की थी फेक खबर

Abdul Samad Controversy: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से बुजुर्ग की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर गलत व भड़काऊ खबर के साथ वायरल हो रही है, स्वरा भास्कर ने इसे लेकर एक के बाद एक पोस्ट की जिनमें से कई अब डिलीट कर चुकी हैं.

एक तरफ जहां दावा किया जा रहा था कि लोनी के अब्दुल समद को दूसरे धर्म के लोगों द्वारा पीटा जा रहा है, ‘जय श्री राम’ व वंदेमातरम् के नारे लगवाए गए हैं, गाजियाबाद पुलिस ने इस वायरल वीडियो पर फैलाई खबर का खंडन किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि बुजुर्ग की पिटाई ताबीज विवाद को लेकर की गई थी.

यह भी पढ़ें:  Puneet Kaur: फेमस यूट्यबूर ने स्क्रीनशॉट के जरिए बताई राज कुंद्रा की हकीकत, हॉटशॉट में दिया काम करने का प्रलोभन

इस बात की तो पुष्टि हो चुकी है कि मारपीट का यह वीडियो गलत खबरों के साथ वायरल हो रहा है, ऐसे में जांच के आधार पर ऐसे सोशल मीडिया यूजर्स व न्यूज वेबसाइट के खिलाफ कार्रवाई हो सकती है. दिल्ली में इस विवाद को लेकर स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) व ट्विटर इंडिया के खिलाफ FIR दर्ज की गई है.

शिकायत दिल्ली के तिलक मार्ग थाने में की गई है, अधिवक्ता अमित आचार्य द्वारा उनपर भड़काऊ पोस्ट करने का आरोप लगा है. आपको बता दें इस वीडियो को लेकर जिस तरह से खबर साझा की गई थी, उसे ध्यान में रखते हुए बहुतों ने वीडियो में पिट रहे शख्स के लिए न्याय की मांग की और देश में जबरदस्ती नारेबाजी करवाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की.

यह भी पढ़ें:  Raj Kundra Pornography: इस मॉडल ने राज कुंद्रा पर लगाए गंभीर आरोप, न्यूड ऑडिशन की हुई थी डिमांड

वीडियो को गलत सूचना के साथ वायरल करने वालों में से स्वरा भास्कर मोहम्मद आसिफ खान, आरफा खानुम शेरवानी, ट्विटर इंडिया, मनीष माहेश्वरी सहित नाम शामिल हैं जिनके खिलाफ अमित आचार्य ने शिकायत दर्ज की है.

आपको बता दें बड़े बड़े न्यूज वेबसाइट्स ने जैसे ही इस न्यूज को आग की तरह फैलाया, कांग्रेस के कई नेताओं ने विरोध किया, पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी इसमें शामिल हैं.

राहुल गांधी ने भी साझा किया था यह विवाद

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top