Swara Bhasker: सफूरा जरगर के सपोर्ट में उतरी अदाकारा स्वरा भास्कर, आरोपों को बताया झूठ

JBT Staff
JBT Staff May 7, 2020
Updated 2020/05/07 at 8:37 AM

Swara Bhasker supports Safoora: जामिया की छात्रा सफूरा को फिलहाल तिहाड़ जेल से छुट्टी नहीं मिली है, उनपर देशद्रोह के गंभीर आरोप लगे हैं, जिनकी जांच में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल जुटी है. इस बात की भी पुष्टि हो चुकी है कि वह गर्भवती हैं, जिसके चलते जेल में उनकी खास देखभाल की जा रही है.

3 हफ्तों से तिहाड़ जेल (Tihar Jail) में बंद सफूरा जरगर (Safoora Zargar) के लिए तमाम युवा नेता से लेकर कांग्रेस के दिग्गज नेता तक आवाज उठा चुके हैं लेकिन दिल्ली पुलिस उनपर कड़ी कार्रवाई में जुटी है. संसोधित नागरिकता कानून के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान दिल्ली दंगो (Delhi Riots) में जन माल की हानि के साथ ही 53 लोगों की जान चली गयी थी, इनमें से 36 मुस्लिम तो 15 लोग हिन्दू थे.

कई मीडिया चैनलों ने सफूरा जरगर के गिरफ्तार होने के बाद से ही इन दंगों को भड़काने के लिए सफूरा को ही जिम्मेदार ठहरा दिया था, उनका दावा है 50 लोगों की मौत की जिम्मेदार युवती मासूम नहीं हो सकती. ऐसे में बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) हमेशा की तरह विवादित मुद्दों के बीच कूद गई.

आपको बता दें, स्वरा भास्कर शायद सबसे ज्यादा एक्टिव हैं सोशल मीडिया पर, वह हर विवादित मुद्दे के उपर कोई न कोई टिप्पणी जरुर करती हैं, ट्रोलर को वह बहुत आसानी से नजरंदाज करती हैं. हाल ही में उन्होंने #BoisLockerRoom पर गुस्सा निकाला था, उन्होंने इस चैट में इन्वोल्व छात्रों के ली फांसी की मांग की थी.

बात करते हैं जामिया की M.Phil. स्टूडेंट सफूरा की तो वह अभी तिहाड़ जेल में हैं, वह शादीशुदा हैं और 3 महीने की प्रेग्नेंट हैं. अब देखना होगा जिस तरह उनके लिए जमानत की अपील हो रही है, वह कब बाहर आती हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.