Bollywood

Swara Bhasker slams Indian Celebs: एकता की बात कर रहे एक्टर्स को स्वरा ने सुनाई खरी, मिया खलीफा का ट्वीट किया रीट्वीट

Swara Bhasker slams Indian Celebs: अक्षय कुमार, करण जौहर, अजय देवगन आदि बड़े स्टार्स से अलग व्यूज हैं स्वरा भास्कर के, उनका मानना है एक इंसान दूसरे के लिए आवाज उठा रहा है तो इसमें गलत क्या है. सोशल मीडिया पर उन्होंने एक के बाद एक ट्वीट व रीट्वीट किए हैं.

देश के गंभीर मुद्दों पर बात करने में स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) पीछे नहीं रहती हैं, यही वजह है कि वह ट्रोलर्स के निशाने पर बनी रहती हैं. इन दिनों किसानों के समर्थन में वह लगातार ट्वीट कर रहे हैं, हाल ही में बीजेपी नेता कपिल मिश्रा के आपत्तिजनक ट्वीट पर भी उन्होंने रियेक्ट किया था, जिसके बाद कपिल मिश्रा ने ही उन्हें ट्रोल किया था और उनके सोच पर सवाल उठाए थे.

यह भी पढ़ें:  Bengaluru: लव मैरिज के बाद पति के नेचर में आया बदलाव, नौकरी छोड़ बना जिगोलो तो पत्नी ने मांगा तलाक

लेटेस्ट ट्वीट की बात की जाए तो स्वरा ने पोर्न स्टार मिया खलीफा (Mia Khalifa) का ट्वीट भी रीट्वीट किया है जिसमें वह ऐलान करते हैं कि वह अभी भी किसानों के साथ हैं. वह ट्रोलर को जवाब देने की कोशिश कर रही हैं, जहां एक तरफ देश के जाने माने कलाकार व खिलाड़ी देश की एकता के उपर बाहरी लोगों का प्रोपगंडा बता रहे हैं तो कुछ का कहना है ये वो ही लोग हैं तो बाहर के मामलों में बोलने पर आगे रहत हैं.

आपको बता दें अमेरिका में हुई अश्वेत की निर्मम हत्या का विरोध कई भारतियों ने किया था, इसी का उदाहरण देते हुए देश के कुछ एक्टर्स व खिलाड़ी रिहाना, मिया, ग्रेटा आदि का बोलना सही ठहरा रहे हैं.

यह भी पढ़ें:  IPL 2021: KKR के स्टार प्लेयर ने फील्ड पर किया कुछ ऐसा, सुर्खियों में छाई खूबसूरत पत्नी

स्वरा ने किया मिया खलीफा का समर्थन:

ग्रेटा का बढ़ाया था हौंसला:

कपिल मिश्रा के ट्वीट पर दिया था ये रिएक्शन:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top