Bollywood

Swara Bhasker: 17 सौ मजदूरों को उनके घर पहुंचा चुकी हैं स्वरा भास्कर, एक समाजसेवी ने किया खुलासा

Swara Bhasker helped migrants to reach home: हिंदी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने भी प्रवासी मजदूरों का दर्द समझा है, जी हां ट्विटर पर खुलासा हुआ है कि उन्होंने 1650 से ज्यादा उत्तर प्रदेश और बिहार के मजदूरों को घर पहुंचाने का काम किया है.

लगभग 15 हजार मजदूरों की मदद कर चुके सोनू सूद (Sonu Sood) आजकल सुर्खियों में बने रहते हैं, हर दिन उन्हें लाखों मेसेज और कॉल आते हैं, फैंस उनके लिए सम्मान और अवार्ड की मांग करते हैं जबकि कुछ फैंस ने ख्वाहीश जताई है कि सोनू सूद को ही अगला पीएम चुना जाना चाहिए.

यह भी पढ़ें:  Vikas Dubey Killed: कानपुर कांड का मास्टरमाइंड विकास दुबे मुठभेड़ में ढेर, भागने की कोशिश में नाकाम

सोनू सूद के बाद खुलासा हुआ है कि वह इंडस्ट्री से अकेले नहीं जो गरीब प्रवासियों की मदद कर रहे हैं, इस लिस्ट में दूसरा नाम जुड़ चुका है. जी हां, विवादों के लिए सुर्ख़ियों में रहने वाली स्वरा भास्कर के बारे में एक वन्दना नाम की ट्विटर यूजर ने पोस्ट लिखा है जिसे स्वरा ने लिखे किया है, जाहिर सी बात है एक्ट्रेस ने इस न्यूज पर मुहर लगा दी है.

वन्दना के ट्विटर प्रोफाइल में उन्होंने खुद को सोशल एक्टिविस्ट बताया है उनका कहना है ‘शायद ही कोई गाली हो जो ITसेल वाले इन्हें न देते हो,इनका क़सूर सिर्फ़ इतना है कि यह #CAA विरोधी आंदोलनों में शामिल रही है और सरकार की कटु आलोचक है! UPऔर बिहार के मज़दूरों को उनके घर वापस भेजने में मदद कर रही हैं!अब तक1650से ज़्यादा मज़दूरों को उनके घर भेज चुकी हैं‘.

कमेंट्स में यूजर्स के रिएक्शन मिले जुले हैं, कई यूजर ने इसे महज एक पब्लिसिटी स्टंट बताया है, कुछ का कहना है डूबते एक्टिंग करियर को बचाने के लिए तिनके का सहारा ले रही हैं एक्ट्रेस.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top