Bollywood

Swara Bhaskar on Rahul Kothari English lesson: बीजेपी प्रवक्ता सिखाने चले थे स्वारा भास्कर को अंग्रेजी लेकिन हो पड़े ट्रोल

Swara Bhaskar on Rahul Kothari English lesson: बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा स्वारा भास्कर भले ही फिल्मों में कम दिखाई दें लेकिन ट्विटर पर वह हर दिन फैंस के बीच रहती हैं, देश के मुद्दों पर राय रखनी हो या किसी पार्टी के नेताओं से पंगा लेना हो, वह कभी पीछे नहीं हटती हैं.

जबरदस्त अभिनय के लिए भी स्वारा जानी जाती हैं, बहरहाल बात करते हैं उनके पोलिटिकल व्यूज के बारे में. वह भारतीय जनता पार्टी की विचारधारा को विषैली बताती हैं, सीपीआई लीडर व जेएनयू के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार व अरविंद केजरीवाल को फॉलो करती हैं व उनके काम से प्रभावित हैं.

यह भी पढ़ें:  Kiss Day Special: जब बेकाबू हो गए थे विनोद खन्ना, Kiss करते हुए काट लिए थे माधुरी दीक्षित के होंठ

ऐसे में जब बीजेपी के कई नेताओं व बीजेपी समर्थकों से उनकी बहसबाजी होती रहती है. आजकल देश का गर्म मुद्दा है, दिल्ली चुनाव व शाहीन बाग प्रोटेस्ट. बीजेपी के तमाम नेता, चुनावी सभाओं में शिरकत करते हुए जनता से अपील कर रहे हैं कि वोट सिर्फ बीजेपी को दें, साथ दिल्ली सीएम को देशद्रोही कह रहे हैं.

इस कड़ी में उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ का नाम भी जुड़ता है, वह कहते हैं पाकिस्तानी मंत्री केजरीवाल के लिए वोट मांग रहा है इससे साफ जाहिर होता है कि दोनों के बीच कुछ कनेक्शन है, जनसभा को संबोधित करते हुए वह बोले केजरीवाल ही हैं जो शाहीन बाग वालों को बिरयानी खिलाने का काम कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें:  Manoj Muntashir: तेरी मिट्टी गीतकार मनोज मुन्ताशिर ने अवार्ड न मिलने पर फिल्मफेयर पर साधा निशाना

इस बयान के न्यूज आर्टिकल को शेयर करते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वारा भास्कर लिखती हैं ‘कोई चाचा को बिरयानी खिला दो, बहुत तलब है इन्हें बिरयानी की, मुझे लगता है वह बिरयानी के लिए hangry हैं’, इसपर मध्य प्रदेश से बीजेपी प्रवक्ता राहुल कोठारी लिखते हैं ‘पब्लिसिटी की भूख इतनी पर Hungry की स्पेलिंग नहीं आती’. स्वारा वापस ट्रोल करती हैं और ‘Hangry’ का गूगल ट्रांसलेट करके स्क्रीनशॉट के साथ जवाब देती हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top