India News

Swami Om Dies: एक्स Bigg Boss कंटेस्टेंट स्वामी ओम का निधन, एम्स में उपचार के दौरान ली अंतिम सांस

Swami Om Dies: विवादों में रहने वाले स्वामी ओम लंबी बिमारी के बाद अब जिंदगी की जंग हार चुकी हैं, दिल्ली एम्स में उपचार के दौरान बाबा ने दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया.

न्यूज डिबेट के दौरान साथी महिला से मारपीट और भी कई तरह के विवादों में रहे स्वामी ओम (Swami Om), भारतीय टीवी के मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस में भी बतौर प्रतिभागी पहुंचे थे, 2 सालों से वह लाइमलाइट से गायब चल रहे थे.

बताया जा रहा है स्वामी ओम को पैरालिसिस था जिसकी वजह से आधा से ज्यादा शारीर काम नहीं कर रहा था, 3 महीने पहले उन्हें कोरोना भी हो गया था. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी हुई थी, जिसमें आप देख सकते हैं कि उनका पूरा हुलिया चेंज हो चुका है. दाढ़ी बाल काटकर वह साधारण बनकर रहने लगे थे.

यह भी पढ़ें:  Irfan Pathan Controversy: इरफान पठान पर बहू के साथ अवैध संबंध बनाने का आरोप लगाने वाले कपल ने लिया यू-टर्न

आपको बता दें स्वामी ओम, बिग बॉस के 10वें सीजन में शामिल हुए थे, वह शो के इतिहास में सबसे विवादित कंटेस्टेंट में माने जाते हैं, शो से बाहर निकलन के बाद उन्हें किसी समारोह के उद्घाटन में बुलाया गया था जहां उनकी मौजूदगी पर लोगों ने न सिर्फ परहेज किया था बल्कि बुरी तरह उनकी पिटाई हो गई थी.

बिग बॉस का अभी 14वां सीजन चल रहा है, जहां पुराने कंटेस्टेंट भी भाग ले रहे हैं, विवादों में रहने वाले कंटेस्टेंट जैसे राखी सावंत व अर्शी खान को शो में एंटरटेनमेंट के लिए बुलाया गया गया, शायद स्वास्थ्य ही आड़े आया होगा नहीं तो स्वामी ओम भी बिग बॉस का हिस्सा हो सकते थे.

यह भी पढ़ें:  Mamata Banerjee's brother death: पश्चिम बंगाल सीएम ममता बनर्जी के छोटे भाई असीम बनर्जी ने हारी कोरोना जंग

बिग बॉस दर्शकों ने स्वामी ओम की आत्मा के शांति के लिए सोशल मीडिया के माध्यम से मेसेज साझा किए हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top