India News

Farmer Protest: नकाबपोश संदिग्ध के आने से किसान आंदोलन में आया नया मोड़, साजिश या राजनीति?

Farmer Protest: नए कृषि कानून के खिलाफ किसान एक कदम पीछे हटने को तैयार नहीं हैं, 2 महीने गुजर जाने के बाद प्रदर्शन उसी गर्मजोशी से जारी है. इस बीच एक नकाब शख्स प्रदर्शनकारियों के बीच घुस आया तो कई सवाल खड़े हो गए हैं.

किसानों द्वारा एक शख्स को पकड़ा गया है जिसने मीडिया के सवालों का चौंकाने वाला जवाब दिया है, चेहरे पर सफेद नकाब लपेटे यह शख्स 6 फीट लंबा बताया जा रहा, इसकी एंट्री ने सरकार और किसानों के बीच लड़ाई में उथल पुथल मचा दी है.

दिल्ली के सिंघु बॉर्डर पर इस शख्स को किसानों द्वारा ही पकड़ा गया है, उसकी संदिग्ध गतिविधियों ने उसका साथ नहीं दिया. सोशल मीडिया पर कई लोग इसे रजनीतिक षड्यंत्र करार दे रहे हैं जबकि अधिकतर ने इसकी सही से जांच की मांग की है.

यह भी पढ़ें:  Dale Steyn Controversy: आईपीएल की तुलना में पाकिस्तान लीग को बेहतर बताने वाले डेल स्टेन पर बरसे फैंस व क्रिकेटर्स

न्यूज एजेंसी ANI ने खबर को साझा किया है, जिसके मुताबिक यह शख्स प्रदर्शन के बीच किसी बड़े हादसे को अंजाम देने वाला था, आने वाले गणतंत्र दिवस पर वह किसान ट्रेक्टर रैली में घुसकर फायरिंग करने की तैयारी कर रहा था.

इस शूटर की मानें तो आज से गणतंत्र दिवस तक किसानों के बीच गोलीबारी करना था और महिलाओं का काम लोगों के कान भरने का था. किसानों एन शख्स को दिल्ली पुलिस को सौंप दिया है, हिरासत में गए शख्स से पूछताछ जारी है. शूटर ने खुलासा किया है हरियाणा के राई थाने के बड़े पुलिस अधिकारी ने इस वारदात के लिए तैयार किया था.

यह भी पढ़ें:  Aamna Imran: कौन है ऐश्वर्या राय बच्चन जैसी हूबहू ये पाकिस्तानी लड़की, फैंस भी खा रहे हैं धोखा

26 जनवरी को कुछ चार लोग स्टेज पर होते जिन्हें शख्स को गोली मारनी थी, उसकी कहानी कितनी काल्पनिक है या कितनी सच्ची है, यह तो जांच का विषय है. सीएम खट्टर ने मास्क्ड मैन की घटना पर प्रतिक्रिया दी है, उनका कहना अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है जब तक जांच पूरी नहीं हो जाती.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top