Sagar Dhankhar Murder: किस युवती की स्कूटी पर सवार था सुशील कुमार, पैसे खत्म होने पर मांगी थी मदद

JBT Staff
JBT Staff May 24, 2021
Updated 2021/05/24 at 10:16 AM

Sagar Dhankhar Murder: सागर धनखड़ हत्याकांड मामले में सुशील कुमार व साथी अजय बक्करवाला, दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल द्वारा गिरफ्तार हो चुके हैं. गिरफ्तरी के बाद इस केस से जुड़ी कई चौंकाने वाली परतें खुल रही हैं.

दरअसल, नामी पहलवान सुशील कुमार (Sushil Kumar) पुलिस से कम हिस्ट्रीशीटर संदीप उर्फ काला जठेड़ी से ज्यादा भाग रहा था, बताया जा रहा है कि 4 मई को हुए इस झड़प में गैंगस्टर का भांजा भी घायल हो गया था, जिसके बाद वह सुशील कुमार व साथियों के खून का प्यासा हो गया था.

इन 18 दिनों में सुशील कुमार ने दिल्ली के आसपास के 5 राज्यों में कई रसूखदारों की मदद ली, वह डोंगल की मदद से इंटरनेट कॉलिंग के जरिए अपने लोगों के संपर्क में था. तभी 22 मई को वह दिल्ली के हीरानगर में किसी से मदद के लिए गया, वहां से स्कूटी ले गया और पैसों के इंतजाम के लिए कहीं निकल पड़ा लेकिन इससे पहले पुलिस ने  उसे अरेस्ट कर लिया.

पूछताछ में सुशील कुमार ने खुलासा किया कि यह स्कूटी उसके किसी स्टूडेंट की है, उसका इस मर्डर केस से कोई ताल्लुक नहीं है, बता दें स्कूटी वाली युवती भी स्पोर्ट्स पर्सन है, स्कूटी जब्त कर दी गई है. सूत्रों की मानें तो सुशील कुमार को, गैंगस्टर काला के गुर्गों से खतरा है, वह एक कुख्यात बदमाश है जो दुबई में रहकर दिल्ली के कुछ इलाकों पर राज कर रहा है.

मॉडल टाउन स्थित फ्लैट को लेकर विवाद शुरू हुआ और हरियाणा के सागर धनखड़ की मौत पर जाकर रुका, नामी पहलवान को इस पर शायद इतना पछतावा हो रहा होगा कि कभी कल्पना भी नहीं की होगी. वहीं सागर धनखड़ की मां, सुशील कुमार के लिए सजा-ए-मौत की मांग कर रही हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.