Sagar Dhankhar Murder: जेल के अंदर सता रहा है सुशील कुमार को मौत का डर, खूंखार गैंगस्टर से लिया है पंगा

JBT Staff
JBT Staff May 24, 2021
Updated 2021/05/24 at 6:11 PM

Sagar Dhankhar Murder: पहलवानी जैसा इज्जतदार पेशा छोड़कर दादागिरी का रास्ता चुनना सुशील कुमार को बहुत भारी पड़ गया है, देश का खेल जगत इस हत्याकांड से आहत हुआ है, हत्या जैसे आरोप में शामिल होने के बाद अब शायद ही वह देश के लिए खेलते हुए नजर आएं.

23 वर्षीय पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड में मेडलिस्ट रेसलर सुशील कुमार (Sagar Dhankhar) को भारी मसक्कत के बाद 18 दिन बाद दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया गया है. उनकी गिरफ्तारी के बाद इस केस से जुड़े कई पहलुओं के बारे में खुलासा हो रहा है, कहा जा रहा है कि पहलवान न सिर्फ पुलिस से बल्कि मोस्ट वांटेड गैंगस्टर संदीप काला उर्फ काला जेठड़ी से भी भाग रहा था.

संदीप काला उत्तर भारत का वांटेड गैंगस्टर है, जिसके बारे में बताया जा रहा है कि वह दुबई में है लेकिन दिल्ली हरियाणा में उसका गैंग सक्रीय है. काला ने हाल ही में जीटीबी अस्पताल में अपने गैंग के कुलदीप फ्ज्जा को छुड़ाने के लिए पुलिस के साथ मुठभेड़ शुरू कर दी थी लेकिन वह फ्ज्जा मारा गया. अब सुशील कुमार के साथ काला जेठड़ी का क्या कनेक्शन है जो गैंगस्टर के लिए मुसीबत बन चुका है.

दरअसल, संदीप काला या कहें काला जेठड़ी का करीबी सोनू भी उस दिन सुशील व साथियों के हाथों पिट गया था, वह सागर धनखड़ को बचाने की कोशिश कर रहा था लेकिन सुशील गुस्से में थे और वह घायल हो गया, सागर की तो मौत हो गई थी लेकिन सोनू की हालत देखकर सुशील व साथी अपनी जान काला व गैंग से बचाने के लिए भागते रहे.

इन दिनों में सुशील कुमार इंटरनेट कॉलिंग का इस्तेमाल कर रहे थे, वह काला जेठड़ी से संपर्क साधने की पूरी कोशिश कर रहे थे तांकि सोनू की पिटाई की माफी मांग सके लेकिन ऐसा नहीं हुआ, वहीं खबर है कि काला के गुर्गे सुशील व साथियों के जान के पीछे पड़े हैं.

सोनू है तो संदीप काला का भांजा लेकिन काला उसे अपना बेटे जैसा मानता है, वह काला की गैंग के साथ दिल्ली में प्रॉपर्टी कब्जाने का काम करता है. अभी तक कहानी यह निकलकर सामने आ रही है कि सुशील और काला भो हाथ मिला चुके थे. मॉडल टाउन इलाके के एक फ्लैट के चलते यह हत्याकांड तक हो गया.

मॉडल टाउन का यह फ्लैट संदीप काला व लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गों को शरण देने के लिए इस्तेमाल होता था, बाद में तय हुआ कि इसे बेचा जाए और कीमत सुशील कुमार व संदीप कला में बंटनी थी. काला के विरोधी जेल में बंद गैंगस्टर नीरज बवाना व नवीन बाली से हाथ मिलाने के बाद सुशील अपने व काला के बीच डील से मुकर गए थे, जिससे दोनों के बीच विवाद बढ़ गया.

वहीं संदीप काला, सुशील कुमार पर फ्लैट बेचने का दवाब बनाने लगा, इस तरह विवाद बढ़ता गया और नीरज बवाना गैंग के साथ मिलकर सुशील वर्चस्व साबित करने पर आ गए, उन्होंने मारपीट का वीडियो भी किसी प्रिंस से रिकॉर्ड करवाया तांकि बाद में इसे वायरल कर पहलवान टोली में धाग जमाई जाएगी.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.