Chhatrasal Stadium Brawl: उम्रकैद या फांसी की सजा, जानिए पहलवान सुशील कुमार के जुर्म का क्या होगा हिसाब

JBT Staff
JBT Staff May 26, 2021
Updated 2021/05/26 at 9:31 AM

Chhatrasal Stadium Brawl: 25 मई को पुलिस द्वारा पहलवान सुशील कुमार को दिल्ली के उसी स्टेडियम पर ले जाया गया जहां से उठकर वह शोहरत की बुलंदी तक पहुंचे थे लेकिन अब उनके लिए स्टेडियम अलग कहानी लिखने जा रहा है, क्राइम स्पॉट पर सागर धनखड़ हत्याकांड को रीक्रिएट किया गया.

किसी दिन इस छत्रसाल स्टेडियम पर हजारों युवा सुशील के पांव छूकर गुरु को सम्मान दिया करते थे, आज जिस तरह वह हथकड़ी में बंधकर यहां पहुंचे गलती का एहसास होना तो लाजमी था. उनपर किडनैपिंग, हत्या व अपराधिक साजिश का आरोप है, तीनों केसों में अलग-अलग चार्जशीट बनती है जिसकी सजा एक साथ चलेगी, उम्र कैद या फांसी की सजा के साथ ही भारी जुर्माना भी वसूला जा सकता है.

इस हत्याकांड (Sagar Dhankhar Murder) में सुशील कुमार (Sushil Kumar) अकेले नहीं थे, हां अगर सारे गुनाहों के पीछे असली मास्टरमाइंड वो नजर आते हैं तो कड़ी से कड़ी सजा हो सकती है, हालांकि अभी बहुत कुछ जांच का विषय है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल इस केस की ठीक से छानबीन कर रही है. वहीं सागर धनखड़ का परिवार न्याय की मांग व सुशील के लिए फांसी की मांग कर रहा है.

पुलिस के हवाले से पता चला है कि जेल के अंदर सुशील का रो-रो कर बुरा हाल है, उन्हें पहली रात में जरा सी भी नींद नहीं आई. उन्होंने किसी वरिष्ठ अधिकारी से बात करते हुए अपनी गलती स्वीकार भी की है, वह कहते हैं उनका मकसद सिर्फ डराना था, मौके पर इसी वजह से हथियार भी थे और इसी वजह से वीडियो शूट की गई.

वह कहते हैं मारपीट के बाद वह छत्रसाल स्टेडियम पर ही थे लेकिन जैसे ही सुना सागर धनखड़ ने दम तोड़ दिया है तो वह भाग निकले, बता दें काफी खोजबीन के बाद वह रविवार 23 मई को दिल्ली पुलिस के हाथ लगे.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.