Sushil Kumar: गोल्ड मेडलिस्ट हत्यारोपी सुशील कुमार को तिहाड़ जेल में मिला टीवी, टोक्यो ओलंपिक देखने की इच्छा

JBT Staff
JBT Staff July 22, 2021
Updated 2021/07/22 at 7:34 PM

Sagar Dhankar Murder Case: पूर्व गोल्ड मेडलिस्ट हत्यारोपी सुशील कुमार को तिहाड़ जेल में टेलीविजन की सुविधा उपलब्ध कराई गई है, जेल को लिखे पत्र के माध्यम से सुशील ने टोक्यो ओलंपिक देखने की इच्छा की थी जाहिर.

सागर धनखड़ हत्याकांड के मुख्य आरोपी सुशील कुमार (Sushil Kumar) को आखिरकार तिहार जेल में टीवी की सुविधा प्रोवाइड हो चुकी है, पूर्व गोल्ड मेडलिस्ट सुशील कुमार ने कोर्ट के सामने गुहार लगाई थी कि वह ओलंपिक के मैच देखने चाह रहे हैं, टीवी से मन भी लग जाएगा और देश दुनिया में हो रही कुश्ती खेलों की जानकारी भी प्राप्त हो जाएगी.

इससे पहले उन्होंने पहलवानी वाली डाइट अर्थात हाई प्रोटीन डाइट की फरमाइश की थी जिस पर कोई एक्शन नहीं लिया गया लेकिन इस बार स्पोर्ट्सपर्सन कैदी के लिए टीवी की व्यवस्था कर दी गई है. तिहाड़ जेल प्रशासन को उन्होंने इसी महीने की शुरुआत में पत्र लिखकर कहा था कि जेल में मन नहीं लगता.

37 वर्षीय पहलवान ने इस बार जन्मदिन भी अपना जेल में ही मनाया आपको बता दें उन पर जूनियर पहलवान को जान से खत्म करने का आरोप है घटना की सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसके बाद लगा था पहलवान इस हत्याकांड का मुख्य आरोपी है, यही वजह है कि फिलहाल जमानत की कोई गुंजाइश नजर नहीं आ रही है.

इस केस में दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच पहलवान के खिलाफ चार्जशीट दाखिल करने की तैयारी कर चुकी है, पहलवानों की इस घमासान में 23 वर्षीय सागर ने दम तोड़ दिया था, 18 आरोपियों की लिस्ट बनाकर 12 को अरेस्ट कर दिया गया है. CCTV फुटेज में सुशील कुमार साफ दिखाई पड़ रहे हैं अर्थात वह इस हत्याकांड के मुख्य आरोपी तय हो चुके हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.