Sushil Kumar Arrested: रेसलर सुशील कुमार दिल्ली से साथी के साथ गिरफ्तार, आज होगी कोर्ट में पेशी

JBT Staff
JBT Staff May 23, 2021
Updated 2021/05/23 at 11:53 AM

Sushil Kumar Arrested: पहलवान सुशील कुमार व दिल्ली पुलिस के बीच पिछले 2 हफ्तों से चूहे बिल्ली का खेल चल रहा था जो आखिरकार अब खत्म हो चुका है, कभी तिरंगे को शान से लहराने वाले सुशील कुमार अब तौलिए से मुंह छुपाते हुए नजर आए.

मृतक पहलवान सागर धनखड़ के चाचा का आरोप है की सुशील कुमार (Sushil Kumar) अपने जैसा किसी को नहीं बनने देना चाहता है, वह नहीं चाहता था कि कोई पहलवानी में उससे बड़ा नाम कमाए, उन्होंने आरोप लगाए की अवैध निर्माण, प्रॉपर्टी आदि के काम वह अपने गैंग के साथ किया करता था.

सागर के पिता ने बताया कि 23 वर्षीय उभरता पहलवान सागर के रिश्ते किसी दिन सुशील से अच्छे हुआ करते थे, वह तेजी से आगे बढ़ रहा था, 4 मई को छत्रसाल स्टेडियम में सुशील व उसके साथियों ने बेटे को बुरी तरह पीटा जिसके बाद हॉस्पिटल जाते हुए उसने दम तोड़ दिया. अब तक सागर के दोस्तों द्वारा जो बयान दिए गए हैं उनके मुताबिक हत्याकांड के मुख्यारोपी सुशील ही हैं.

हत्याकांड के दिन से सुशील किसी हिस्ट्रीशीटर की तरह ठिकाने बदल रहे हैं, इस दौरान वे अलग-अलग सिम भी इस्तेमाल कर रहे थे. आखिरकार उन्हें दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, मुंडका इलाके में वह साथी अजय के साथ पकड़े गए, वे स्कूटी से किसी से मिलने जा रहे थे.

पहलवान ने पुलिस के लिए मुसीबत खड़ी की थी, उनके सर पर 1 लाख रुपए का इनाम भी रखा गया था जबकि साथी अजय पर 50 हजार की इनामी राशि रखी गई थी. लॉरेंस विश्नोई जैसे वांटेड बदमाशों के साथ सुशील का उठना बैठना बताया जा रहा है, उनपर आरोप है कि वे अपने नेम फेम का गलत इस्तेमाल कर रहे थे.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.