Sushant Singh Rajput Suicide: पीएम मोदी, सचिन तेंदुलकर से लेकर हर कोई हैरान, मशहूर हस्तियों ने जताया दुख

JBT Staff
JBT Staff June 14, 2020
Updated 2020/06/15 at 1:17 PM

Sushant Singh Rajput: इंडियन टेलीविजन से बॉलीवुड में कदम रखे, असली स्ट्रगल की परीक्षा को पार करने के बाद आखिर सुशांत सिंह राजपूत ने क्यों लाखों करोड़ों चाहने वालों को इस तरह निराश किया, यह सवाल हर किसी के मन में उठ रहा है लेकिन सच्चाई है डिप्रेशन बुरी बला है.

फेमस धारावाहिक पवित्र रिश्ता में मानव की भूमिका से सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने एक अलग ही फैन बेस तैयार कर लिया था, इससे उन्हें बॉलीवुड में पहचान मिलने में काफी मदद मिली, काई पोछे में लीड एक्टर की भूमिका निभाई और रातों रात कई फिल्ममेकर्स की नजरों में आ गए.

21 जनवरी 1986 में सुशांत सिंह राजपूत का जन्म बिहार के पटना में हुआ था, मेधावी छात्रों में शुमार सुशांत सिंह राजपूत ने एक्टिंग करियर में रूचि दिखाई, साथ ही डांस में भी उनका कोई मुकाबला नहीं था. आज के दौर के लीड एक्ट्रेस जैसे कृति सेनन, श्रद्धा कपूर, परिणिति चोपड़ा से लेकर सारा अली खान के साथ काम कर चुके सुशांत तनावग्रस्त थे, अंडर ट्रीटमेंट थे लेकिन इसकी वजह क्या थी यह अभी भी स्पष्ट नहीं है.

एक वजह तो साफ़ है कि उनकी फिल्में पिछले 2 सालों से काम नहीं कर रही थी लेकिन उनके पास फिल्मों की कमी नहीं थी. अपने दम पर वह मुंबई में अच्चा खासा मुकाम हांसिल कर चुके थे, यही वजह है कि बड़े स्टार्स से लेकर फैंस तक हर कोई उनकी न्यूज सुनकर सदमे में है. सुरेश रैना, सचिन तेंदुलकर, अक्षय कुमार, अजय देवगन सभी नामी हस्तियां सोशल मीडिया पर इस खबर से पूरी तरह शॉक्ड हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.