Sushant Suicide: सुशांत राजपूत सुसाइड केस की CBI जांच लगभग तय, सीएम नीतीश कुमार ने सिफारिश

JBT Staff
JBT Staff August 4, 2020
Updated 2020/08/04 at 2:56 PM

Sushant Suicide: सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में आखिरकार बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी सीबीआई जांच की मांग को लेकर कुछ बोला है, अब यह अंदेशा लगाया जा रहा है कि बहुत जल्द यह मामला CBI के हाथ में होगा और सुशांत के मौत के जिम्मेदार लोगों के चेहरे से नकाब उतर जाएगा.

बिहार के मुख्यमंत्री नीतिश कुमार (Nitish Kumar) ने मीडिया से बात करते हुए इस बहुचर्चित सुसाइड केस की सीबीआई जांच की सिफारिश की, आज ही सुशांत सिंह के पिता केके सिंह ने इस केस रे रिलेटेड जुड़ा एक और चौंकाने वाला खुलासा किया है. उनका कहना है उन्होंने मुंबई पुलिस को सुशांत के साथ कुछ अनहोनी को लेकर फरवरी में ही आगाह कर दिया था.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता चाहते थे कि मुंबई पुलिस इनफॉर्मल तरीके से इस बात की छानबीन करे कि आखिर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को कौन परेशान कर रहा है, लेकिन मुंबई पुलिस बिना लिखित में लिए किसी भी तरह की कार्रवाई नहीं करना चाहती थी, वो कदम मजबूती से उठाए होते तो आज एक्टर हमारे बीच जिंदा होता.

विडियो के माध्यम से सुशांत के पिता केके सिंह ने नया खुलासा किया है साथ ही स्टेट के सीएम नीतीश कुमार से गुहार लगाई कि उनके बेटे को इंसाफ दिलाया जाए. सुशांत मामले की जांच में जुटे बिहार पुलिस अधिकारी विनय तिवारी को मुंबई में पुलिस द्वारा क्वारंटीन किया गया, इस फैसले की भी सीएम नीतीश तिवारी ने निंदा की है.

नीतीश कुमार ने साफ़ तौर पर कहा है कि वह चाहते हैं आज ही कागजात वाले काम हो जाने चाहिए, DGP ने सुशांत के परिवार से बात की है. CBI जांच को लेकर पिता की सहमति चाहिए, वह पहले से ही बेटे को न्याय दिलाने लिए बेताब हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.