Bollywood

Sushant Suicide: सुशांत राजपूत की बहन श्वेता ने भाई के साथ हुई भावुक बात की शेयर, CBI जांच की खबर से है खुश

Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति सोशल मीडिया के माध्यम से लगातार अपने भाई के लिए आवाज उठा रही है कल 5 अगस्त को राम मंदिर भूमि पूजन व सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस को केंद्र सरकार द्वारा सीबीआई जांच की मंजूरी के संयोग पर खुशी जाहिर की.

श्वेता (Shweta Singh Kirti) का कहना है भाई को इंसाफ जरूर मिलेगा उन्होंने इस खबर को राखी का गिफ्ट भी बताया. राम मंदिर वाली खबर शेयर करते हुए उन्होंने कहा कि यह महज इत्तेफाक नहीं है, मन्त्रों की गूंज से यह सब संभव हो पाया है.

आपको बता दें इस केस में अब लगातार सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के चाहने वालों के पक्ष में नतीजे आ रहे हैं ईडी ने सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को समन भेजा है उन पर मनी लॉन्ड्रिंग का मुकदमा दर्ज है इस विषय में 7 अगस्त को उनसे पूछताछ होने वाली है.

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने फिर एक बार सोशल मीडिया पर भाई के मैसेज का स्क्रीनशॉट शेयर किया है इसमें वह सुशांत को अपने ऑनलाइन क्लास का स्क्रीनशॉट शेयर करती हैं जिसकी सुशांत सराहना करते हैं दोनों के बीच हुई बातचीत से साफ झलकता है एक दूसरे को कितना प्यार करते थे.

इससे पहले श्वेता सिंह कीर्ति ने इंस्टाग्राम पर सुशांत सिंह राजपूत का व्हाइट बोर्ड शेयर किया था जिसमें वह आने वाले दिनों के बारे में प्लान करते थे इस बोर्ड में 29 जून का प्लान लिखा था. सीबीआई जांच की खबर ने न सिर्फ सुशांत के परिवार को बल्कि करोड़ों चाहने वालोंके चेहरे पर मुस्कान ले आई है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top