Sushant Suicide: सदमे के चलते सुशांत राजपूत की भाभी की मौत, परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़

JBT Staff
JBT Staff June 16, 2020
Updated 2020/06/16 at 11:35 AM
sushant singh rajput movies in 2019

Sushant Singh Rajput’s Sister-in-law dies: बीते रविवार को सुशांत सिंह राजपूत ने खुद की जिंदगी को खत्म कर दिया था, उनकी बॉडी को मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में लटकता पाया गया था. इसके बाद बिहार में उनका सिर्फ परिवार ही नहीं गांव और ननिहाल के लोग सदमे में हैं.

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में लीड एक्टर के तौर पर पहचान बना चुके सुशांत (Sushant Singh Rajput) सपनों को पूरा करने न सिर्फ निकले थे बल्कि अपने सपनों को जी रहे थे, उन्हें बड़ी बड़ी फिल्मों में काम मिल रहा था, धोनी और छिछोरे जैसी फिल्मों से उन्होंने साबित किया था कि वह कमर्शियल फिल्मों के भी एक्टर हैं, वह फ्यूचर के बड़े एक्टर माने जा रहे थे, ऐसे में अपनों को सदमा लगना लाजमी है.

पिता केके सिंह को अभी भी यकीन नहीं हो रहा है कि वह अपने लाडले को हमेशा के लिए खो चुके हैं, सुशांत 4 बड़ी बहनों के सबसे छोटे भाई थे. पढ़ाई में अच्छे होते हुए भी उन्होंने इंजीनियरिंग की स्टडी अंतिम वर्ष में छोड़ दी थी, मॉडलिंग के बाद टीवी पर दिल जीते और फिर फिल्मों में पहचान बनाई, असली स्ट्रगल को मात देने के बाद उन्होंने तेजी से बॉलीवुड में नाम कमाया.

3 दिन बाद भाभी की मौत

सुशांत की मौत के बाद बहनों, पिता, परिवार और गांव वालों का रो कर बुरा हाल है, एक मध्यवर्गीय परिवार से शानदार करियर बनाया और गांव का नाम रोशन किया लेकिन जिंदगी से जाने क्यों इतनी जल्दी हार मान ली. इससे उनकी चचेरे भाई अमरेंद्र सिह (Amrendra Singh) की पत्नी सुधा देवी (Sudha Devi) भी सदमे में थी, पहले से ही तबियत खराब होने की वजह से उनमें वीकनेस थी, सुशांत के बारे में सुनकर उन्होंने खाना पानी छोड़ दिया और आज दुनिया को अलविदा कह दिया.

अमरेंद्र सिह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि पहले भाई और अब पत्नी हमेशा छोड़ के चली गयी है, चचेरे भाई ने बताया कि उनका गांव मलडीहा सदमे में है और वह खुद बहुत ग़मगीन हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.