Sushant Suicide: सुशांत सिंह राजपूत की भांजी मल्लिका ने रिया को सपोर्ट कर रहे स्टार्स को सुनाई खरी खोटी

JBT Staff
JBT Staff September 2, 2020
Updated 2020/09/02 at 4:34 PM

Sushant Suicide: सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले की जांच सीबीआई द्वारा जारी है, इस बहुचर्चित केस में सीबीआई की एंट्री को 2 हफ्ते हो चुके हैं लेकिन किसी भी तरह की स्पष्टीकरण का दावा अभी नहीं किया गया है, यही वजह है कि बॉलीवुड स्टार्स रिया चक्रवर्ती का साथ देते हुए भी नजर आ रहे हैं.

स्वरा भास्कर, तापसी पन्नू, विद्या बालन, लक्ष्मी मांचू जैसे जाने माने नाम रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के सपोर्ट में आ रहे हैं, उनका कहना है मीडिया और आम जनों ने रिया व परिवार के साथ गलत किया है, मशहूर टीवी एक्ट्रेस व एक्स बिग बॉस हिना खान (Hina Khan) ने मीडिया पर रिया का करियर बर्बाद करने का आरोप लगाया है.

अब तेलुगु सिनेमा की दीग्ज अदाकारा लक्ष्मी मांचू (Lakshmi Manchu) ने भी लम्बा सा सोशल मीडिया पोस्ट लिखते हुए एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के पक्ष में लिखा है ‘बहुत सोचने के बाद इस मुद्दे पर लिख रही हूं, मीडिया ने एक लड़की को डायन बना दिया है, सच्चाई पता नहीं है लेकिन सच्चाई जानना चाहती हूं’.

वह आगे लिखती हैं ‘न्यायालय पर व जांच एजेंसीयों पर पूरा भरोसा है लेकिन तब तक किसी व्यक्ति व उसके परिवार पर आरोप लगाना सही नहीं है, उनपर लांछन लगाना बंद करें, उस परिवार के दर्द को महसूस कर रही हूं जो तथाकथित मीडिया ट्रायल से गुजर रहे हैं ‘.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की भांजी मल्लिका सिंह (Mallika Singh) अपने गुलशन मामा के लिए आवाज उठाते हुए लिखती हैं, मुझे अभी बेहद आश्चर्य हो रहा है, यह देखकर कि कुछ लोग अचानक एक परिवार की पीड़ा को समझने लगे हैं, और अपने कलीग के लिए खड़े होने लगे हैं.

https://www.instagram.com/p/CBpVgPoBG4i/?utm_source=ig_web_copy_link

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.