सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने खोले कई राज, बेटे के अंतिम संस्कार पर इस एक्ट्रेस से हुई थी बात

JBT Staff
JBT Staff June 26, 2020
Updated 2020/06/26 at 1:14 PM

Sushant’s Father KK Singh: दिवगंत बॉलीवुड सुपरस्टार सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने पहली बार मीडिया से लंबी बातचीत की, उन्होंने बताया कि बेटे के अंतिम संस्कार में उसके बहुत से दोस्त आए थे लेकिन मास्क की वजह से वह किसी को पहचान नहीं पाए जबकि कृति सेनान के बारे में किसी ने उन्हें बताया.

कुछ एंटरटेनमेंट पोर्टल से हुई बातचीत में कृष्णकुमार सिंह ने बताया कि वह बेटे की मौत के बाद बेसुध थे, इस वजह से वह फ्यूनरल में आए लोगों से बातचीत नहीं कर पाए, यहां तक की बहुतों से मिल भी नहीं पाए. इस बीच एक युवती उनके पास आई और बात की, केके सिंह बोले वह बस सुनते रहे जबकि युवती से कोई बात नहीं कर पाए. तभी किसी ने बताया कि वह लड़की कृति सेनन (Kriti Sanon) थी.

उनके मुताबिक स्मार्ट सी लड़की थी, उन्हें अब भी यह कन्फर्म नहीं कि वह कृति सेनन ही थी, वह बोली प्यारा लड़का था सुशांत, वह बात कर रही थी लेकिन बेटे की मौत की वजह से केके सिंह सदमे में थे. उन्होंने खुलासा किया कि वह सुशांत से जुड़ी एक ही अभिनेत्री को जानते हैं, वह हैं अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) जो एक्टर के निधन के बाद पटना भी आई थी. आपको बता दें पवित्र रिश्ता टीवी सीरियल से बनी यह ऑन-ऑफ स्क्रीन जोड़ी का 6 साल तक अफेयर चला था.

चार बहनों के छोटे भाई सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput), पिता के. के. सिंह के बहुत क्लोज थे, उन्होंने बताया कि एक दोस्त की तरह सुशांत उनसे हर बात शेयर करते थे लेकिन पिछले एक साल से वह गुमशुम रहने लगे थे, उनसे उनकी प्रॉब्लम पूछी जाती थी तो वह मुस्कुरा देते थे.

बता दें 34 वर्षीय एक्टर सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को खुद ही इस दुनिया से अलविदा हो गए, उन्होंने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट पर पंखे से लटककर जान देदी थी.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.