Bollywood

Kapil Sharma Show: सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ने की कपिल शर्मा शो को बंद करने की मांग, ये है बड़ी वजह

Kapil Sharma Show: रविवार रात को कपिल शर्मा के शो में बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक अनुभव सिन्हा और एक्टर मनोज बाजपाई ने शिरकत की, दोनों ने अपनी 26 साल की दोस्ती के कई किस्से शो में शेयर किए, इस दौरान उन्हें ‘द कपिल शर्मा शो’ में ऐसे एक्ट का हिस्सा बनाया गया है जो विवादों के घेरे में आ गया है.

असल में काफी हंसी मजाक के बीच एक न्यूज चैनल का जमकर मखौल उड़ाया गया, बाकायदा डिबेट के नाम से किकु शारदा (Kiku Sharda) न्यूज एंकर की भूमिका में व कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek), साथी जर्नलिस्ट की भूमिका में मनोज बाजपाई व अनुभव सिन्हा के सामने  शो संभालने लगे, जबकि दोनों आर्टिस्टों से सवाल दागे गए, किकु का लहजा रिपब्लिक टीवी के अर्नब गोस्वामी से मिलता है.

शो को देखने के बाद आप अंदाजा लगा सकते हैं कि अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswamy) के एंकरिंग करने के तरीके को अजीब व बेहूदा दर्शाया गया है. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के फैंस ने इस बात कहीं और कनेक्ट करते हुए सवाल उठाया है कि आउटसाइडर दिवंगत एक्टर के लिए न्याय की लगातार मांग कर रहे रिपोर्टर का मजाक उड़ाया जा रहा है.

यह भी पढ़ें:  Bihar Election 2020: चिराग पासवान बोले 'मैं पीएम मोदी का हनुमान हूं, वह मेरे दिल में हैं', 10 नवंबर बाद BJP-LJP की सरकार बनेगी

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को ड्रग एडिक्ट बताते हुए फैंस कहते हैं कि, आखिर कपिल शर्मा भी उन्हीं का साथ देगा जिन्होंने इंडस्ट्री में ड्रग का कारोबार फैलाया है. उनका कहना है एक एक्टर जिसकी मौत रहस्य बनी हुई है, उसके लिए कोई आवाज उठा रहा है तो कपिल शर्मा उसे नेशनल टीवी पर Mock कर हे हैं.

सोशल मीडिया पर हैश टैग बायकाट कपिल शर्मा शो (#BoycottKapilSharmaShow) ट्रेंड किया गया है, लोगों को इस बात का भी दुःख है कि मनोज बाजपाई (Manoj Bajpayee) सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म सोन चिड़िया का जिक्र करते हुए भी सुशांत सिंह का नाम नहीं लेते हैं. लोगों ने शो के को-प्रोड्यूसर सलमान खान (Salman Khan) को भी निशाना बनाया है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top