Sushant’s fan Suicide: मध्य प्रदेश के बाद ओड़िशा में सुशांत सिंह राजपूत की 13 वर्षीय फैन ने की आत्महत्या

JBT Staff
JBT Staff June 20, 2020
Updated 2020/06/20 at 1:59 PM

Sushant’s fan Suicide: आखिर सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या क्यों की, उन्हें मालूम होना चाहिए था कि उनके काम को लोग कितना पसंद करते हैं. अकेले पवित्र रिश्ता से ही उन्होंने फीमेल फैंस के दिलों में ऐसा घर कर दिया था कि इस बात का अंदाजा दुखद घटना से लगाया जा सकता है, वे सुशांत के जाने के गम को बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं.

सुशांत के होमटाउन पटना में लोगों में आक्रोश है, यहां दावा किया जा रहा है कि उनकी साजिशन हत्या की गई है क्योंकि इंजीनियरिंग एंट्रेंस एग्जाम में रैंक होल्डर, फिजिक्स में नेशनल अवार्ड विनर जैसा दिमागी युवक आखिर कैसे सुसाइड जैसे भयानक कदम को अपना सकता है, यह सवाल सभी के दिमागों को कुरेद तो रहा है लेकिन कुछ कमजोर दिल वाले फैंस गहरे सदमे में हैं और मौत को गले लगाना बेहतर समझ रहे हैं.

कल ही मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सागर जिले से खबर आई थी कि सुशांत की एक 20 वर्षीय फैन ने छत से कूदकर जान देदी. उस युवती ने कुछ ही घंटे पहले अपनी भाभी से कहा था कि वह सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की तरह अपनी जान गवा देगी. भाभी, उसकी इस भद्दी मजाक पर गुस्सा होती लेकिन वह युवती कहती है कि मजाक कर रही है लेकिन जैसे ही वह घर पर अकेले थी उसने छत से छलांग लगा दी.

इस बार दुखद खबर ओड़िशा से

मध्य प्रदेश के बाद खबर है कि ओड़िशा के कटक में शुक्रवार को 13 वर्षीय नाबालिग लड़की ने पंखे से लटक कर जान देदी. जानकारी के मुताबिक वह बीते रविवार या कहें सुशांत की मौत के बाद बहुत दुखी थी और शुक्रवार को उसने खुद भी पंखे से लटककर जान देदी. मासूम का नाम सौम्या श्रीराज बताया जा रहा है, वह सरस्वती विद्या मंदिर में 9वीं की छात्रा थी.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.