सुशांत सिंह राजपूत ने जब बाढ़ रिलीफ फंड में 1 करोड़ किए थे दान, फैंस पर छिड़कते थे जान

JBT Staff
JBT Staff June 15, 2020
Updated 2020/06/15 at 1:25 PM

Sushant Singh Rajput Suicide: पटना के मिडिल क्लास फैमिली से चलकर बॉलीवुड में अच्छा खासा मुकाम हांसिल करने के बाद न जाने क्यों खुशमिजाज दिखने वाले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने खुद ही जिंदगी का सफर खत्म करने की ठानी, यह बात किसी को भी हजम नहीं हो रही है.

आपको बता दें साल 2018 में जब केरल राज्य मानो पानी के उपर तैर रहा था, बाढ़ ने यहां के लोगों को असहाय सा कर दिया था उस वक्त इस बॉलीवुड सुपरस्टार ने बड़ा दिल का परिचय देते हुए 1 करोड़ रुपए दान कर दिए थे. इस डोनेशन से जुड़ी दिलचस्प बात यह है कि मुश्किल हालातों को देखते हुए उनका एक फैन मदद के हाथ बढ़ाना चाह रहा था लेकिन उसने कहा कि उसके पास पैसे नहीं हैं.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने दरियादिली दिखाते हुए कहा कि वह फैन के नाम पर 1 करोड़ दे रहे हैं. ऐसे दिलेर और लगातार कामयाबी की सीढ़ी चढ़ रहे एक्टर ने सुसाइड कर दी, किसी को भी यकीन नहीं हो रहा है. बीते रविवार सुशांत ने दुनिया को अलविदा कह दिया है, उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी आ चुकी है, जिसमें कुछ भी संदिग्ध नहीं है, हालांकि उनके चाचा ने सीबीआई जांच की मांग की है.

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बॉलीवुड के सुपरस्टार्स से लेकर क्रिकेटर और राजनेताओं ने टैलेंटेड कलाकार का कम उम्र में ही इस तरह चले जाने का दुख सोशल मीडिया पर व्यक्त किया. उनकी फिल्म छिछोरे ने दर्शकों को हंसाया रुलाया था, फिल्म की थीम सुसाइड पर नैतिक ज्ञान का ही था लेकिन खुद लीड एक्टर ने जो कदम उठाया उससे लाखों चाहने वाले बेहद निराश हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.