Bollywood

Bihar: अज्ञात बदमाशों ने मारी सुशांत सिंह राजपूत के कजिन को गोली, सहयोगी भी घायल

Bihar: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के परिवार पर दुखों का बोझ कम होने के नाम नहीं ले रहा है, एक्टर के डिप्रेशन की असल वजह अभी तक सामने नहीं आई और सुसाइड पर भी कई तरह के संदेह बने हैं. अब खबर है कि उनके कजिन पर किसी ने हमला बोल दिया है.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के ममेरे भाई राजकुमार बिहार में यामाहा का शोरूम चलाते हैं, बीते शनिवार को उनपर बदमाशों ने गोलियां चला दी, इस दौरान उनका सहयोगी भी घायल हो गया. उनकी सहरसा, सुपौल और मधेपुरा मिलकर तीन शो रूम हैं, हमलावरों ने जाने किस रंजिश के चलते उनपर गोलीबारी की है, इसकी अभी जांच चल रही है.

यह भी पढ़ें:  Zulfikar Ali: पीएम मोदी के साथ वायरल तस्वीर वाला शख्स आया सामने, देश के मुस्लिमों को दी नसीहत

राजकुमार सिंह इन शो रूमों के मालिक हैं, शायद इसी बिज़नस के चलते उनपर किसी ने हमला बोला हो लेकिन सहयोगी हसन अली की इसमें गंभीर हालत बनी हुई है. सूत्रों की मानें तो एक्टर के भाई पर मधेपुरा स्थित शो रूम के रास्ते में हमला हुआ है. राजकुमार सिंह के भाई अनुज का कहना है वह हर रोज यहां शो रूम खोलने जाते हैं, शानिवार को बैजनाथपुर चौक पर बाइक से ट्रिपलिंग कर रहे तीन बदमाशों ने उनकी गाड़ी को ओवरटेक कर गोलीबारी कर दी.

बदमाशों का मकसद वाकई उन्हें जान से मारने का था या सिर्फ दहशत का इरादा, इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है. किसी प्राइवेट हॉस्पिटल में दोनों का उपचार चल रहा है, कमर के पास गोली लगने की वजह से हसन अली की हालात गंभीर बनी हुई है. आपको बता दें पिछले साल मुंबई में सुशांत ने अपनी जिंदगी समाप्त कर दी थी, इस सुसाइड केस ने देश में खूब तहलका मचाया था, हत्या जैसा कोई एंगल सामने नहीं आया.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top