Sushant Singh Rajput: बिहार में सुशांत राजपूत के नाम के चौक और पथ का हुआ उद्घाटन

JBT Staff
JBT Staff July 11, 2020
Updated 2020/07/11 at 5:01 PM

Sushant Singh Rajput Chowk: एक मध्यमवर्गीय परिवार से चलकर नेशनल टेलीविजन पर छाना और देश की सबसे बड़ी फिल्म इंडस्ट्री में नाम कमाना हर किसी के बस की बात नहीं. बिहार के इस लाल ने स्टेट और पटना का नाम रोशन तो किया लेकिन आधे रास्ते में सफर को खुद ही खत्म करने का फैलसा किया.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की सुसाइड के वजहों पर हर दिन चर्चा हो रही है, पूरे देशभर से इसमें CBI जांच की मांग की जा रही है. बॉलीवुड के कुछ बड़े नामों को उनके मौत का जिम्मेदार ठहराया जा रहा है लेकिन असल वजह के बारे में अभी भी कुछ नहीं कहा जा सकता है.

उन्होंने 14 जून को खुद ही अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली थी, बड़ी-बड़ी फिल्मों को लीड करने के बाद आखिर 34 वर्षीय एक्टर ने ऐसा कदम क्यों उठाया, इसके पीछे वजह जरुर कोई बड़ी ही होगी, यही सवाल सभी का है. उनके होमटाउन के लोग उन्हें खूब पसंद किया करते थे क्योंकि वह हर किसी को इज्जत सम्मान देते थे, साथ ही बिहार के युवाओं के लिए वह एक प्रेरणास्रोत हैं.

आज उनके नाम को हमेशा के लिए बिहार के इतिहास में शामिल कर दिया गया है, जी हां उनके नाम का चौक और चौक से जुड़े मार्ग को उन्हें हेमशा के लिए समर्पित कर दिया गया है. पूर्णिया में नगर निगम द्वारा फोर्ड कंपनी चौक को कर दिया गया है सुशांत सिंह राजपूत चौक (Sushant Singh Rajput Chawk) जबकि इस अटैच सड़क को कहा गया है सुशांत सिंह राजपूत पथ (Sushant Singh Rajput Path).

दूसरी तरफ बिहार सहित देश के लाखों लोग सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.