Sushant Singh Rajput is no more: सुशांत सिंह राजपूत ने की खुदकुशी, गहरे सदमे में बॉलीवुड

JBT Staff
JBT Staff June 14, 2020
Updated 2020/06/14 at 3:59 PM

Sushant Singh Rajput is no more: बॉलीवुड में उभरते सितारे सुशांत सिंह राजपूत ने की खुदकुशी, हाल ही में उनकी पूर्व मेनेजर दिशा सालियान, 14वें माले से गिर पड़ी थी. आखिर उन्होंने ऐसा कदम क्यों उठाया, इस बात ने हर किसी को हैरान कर दिया है.

एक एक्टर जो बड़े बड़े बैनर के साथ काम पा रहा था, जो यंग जनरेशन के लिए मेथड एक्टर बनकर उभर रहा था. उसने आखिर प्रोफेशनल या किसी निजी मामले के चलते यह कदम उठाया है. हिंदी सिनेमा के लिए 2020 किसी बद्दुआ की तरह गुजर रहा है.

इसी महीने की 10 तारीक को उन्होंने दिशा सालियान (Disha Salian) की मौत के बाद इंसटा पर स्टेटस डालते हुए लिखा कि, दिशा की मौत की खबर शॉकिंग है.  21 जनवरी 1986 के जन्मे सुशांत सिंह राजपूत ने आखिर इतना बड़ा कदम क्यों उठाया, किसी को कोई क्लू अभी तक नहीं मिला है.

अभी तक सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के बड़े कदम के बारे में कुछ समझ नहीं आ रहा है लेकिन अस्वाद ही एक वजह बताई जा रही है, उन्होंने जिस वक्त आत्महत्या को अंजाम दिया है, उनके कुछ दोस्त घर पर थे, वह अपने कमरे में 13 की रात को जल्दी गए लेकिन बाद में कमरा नहीं खोला तो नतीजा हैरान करने वाला था.

ट्विटर पर इस वक्त शोक संवेदनाओं की मानो बाढ़ सी आ गयी है, धोनी मूवी के दौरान उन्हें ट्रेनिंग देने वाले कोच से लेकर कवि कुमार विश्वास से लेकर उनके को-स्टार्स पूरी तरह स्तब्ध हैं.

पिछले कुछ सालों से उनकी फिल्में भले ही नहीं चल रही हों लेकिन बॉलीवुड में उनके पास काम की कोई कमी नहीं थी, उन्होंने अपने काम से हमेशा सुर्खियां बटोरी, अब खुदकुशी की क्या वजह हो सकती है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.