Sushant Suicide: बेतुके बयानों के लिए संजय राउत को मिला सुशांत राजपूत की बहन का जवाब, जानिए क्या कहा?

JBT Staff
JBT Staff August 10, 2020
Updated 2020/08/10 at 11:04 AM

Sushant Suicide: बिहार पुलिस ही नहीं पूरा देश मुंबई पुलिस की जांच पर संदेह कर रही है लेकिन शिवसेना नेता संजय राउत अपने सरकार और पुलिस के बचाव में कई बयान जारी कर चुके हैं, वह सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में CBI की एंट्री को राजनीति का हिस्सा बता रहे हैं.

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने जब हाल ही में सुशांत केस के लिए CBI जांच की सिफारिश की थी तो संजय राउत उनपर बहुत भड़क गए, उन्होंने साफ कहा कि घटना मुंबई में हुई है, महाराष्ट्र सरकार तय करेगी क्या होना चाहिए क्या नहीं, उन्होंने कहा बहुत जल्द बिहार में चुनाव आने वाले हैं नीतीश उसी के लिए इसमें सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं.

5 अगस्त को जब केंद्र सरकार ने नीतीश सरकार की सिफारिश को हरी झंडी दी तो संजय राउत (Sanjay Raut) का क्रोध सीमाएं लांघने लगा. 74 वर्षीय केके सिंह या सुशांत सिंह राजपूत के पिता के बारे में संजय राउत ने चौंकाने वाला बयान जारी कर दिया था जिसके बाद काफी हडकंप मचा हुआ है.

संजय ने दावा किया कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput), अपने पिता कृष्णकुमार सिंह की दूसरी शादी से आहात थे यही वजह थी कि दोनों के बीच में रिश्ते अच्छे नहीं थे. सुशांत की बड़ी बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने बिना नाम लिए संजय राउत के बयान का जवाब सोशल मीडिया पर दिया है.

उम्रदराज पिता की तारीफ करते हुए श्वेता लिखती हैं कि उनके पिता उनकी ताकत और गौरव हैं, उनसे ही सीखा एक योद्धा कैसे बनते हैं, बाधाओं के खिलाफ अंत तक कैसे पॉजिटिव रहें यह भी उनसे सीखा. खैर संजय राउत मुंबई पुलिस जांच के समर्थन में हैं जबकि उन्हें बिहार सरकार से है जिन्होंने पहले बिहार पुलिस को जांच के लिए मुंबई भेजा था और फिर CBI जांच की मांग की.

https://www.instagram.com/p/CDrbPCeFs45/?utm_source=ig_web_copy_link

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.