UP: बरेली से पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना के फूफा का कातिल गिरफ्तार, हत्याकांड के चलते रैना नहीं खेल पाए थे IPL

JBT Staff
JBT Staff July 19, 2021
Updated 2021/07/19 at 3:56 PM

Suresh Raina’s Uncle murder accused arrested: पिछले साल सुरेश रैना ने आईपीएल शुरू होने से पहले निजी कारणों की वजह से खेलने से इंकार कर दिया था, दुबई की सरजमीं पर कोरोना की वजह से पूरा सीजन कराया गया था लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से रन मशीन रैना गायब रहे थे.

पिछले साल भी कोरोना की वजह से देश का बड़ा क्रिकेट लीग आयोजित नहीं हो पाया था, हालांकि इस बार दूसरी लहर के वजह से आधे सीजन का आयोजन दुबई में किया जा रहा है जबकि टूर्नामेंट के 29 मैच खेले जा चुके हैं. चेन्नई के लिए सुरेश रैना (Suresh Raina) इस बार तो मौजूद हैं लेकिन पिछले साल एक शैतान के गैंग ने उन्हें बड़ा आघात पहुंचाया था.

34 वर्षीय क्रिकेटर के फूफा का कातिल बरेली से गिरफ्तार हो चुका है, छज्जू उर्फ छैमार नाम के इस डकैत को बहेड़ी से अरेस्ट किया है, वह लगभग एक साल से पुलिस की नजरों में धूल झोंक रहा है. पुलिस को खबरियों ने जानकारी दी कि वह अपने गांव पाचपेड़ा में कई दिनों से छुपा है, जानकारी सही मिली और पुलिस की एक टीम ने उसे धर दबोच लिया.

पिछले साल अगस्त में सुरेश रैना के फूफा अशोक कुमार के घर में डकैती डालने के दौरान इस गिरोह ने उन्हें मार डाला था जबकि परिवार के चार सदस्य इसमें घायल हो गए थे. घटना पंजाब के पठानकोट में घटी थी, ठेकेदारी का काम करने वाले अशोक कुमार से लूटपाट करने आए गिरोह में महिलाएं भी शामिल थी.

अभियुक्त छज्जू उर्फ छैमार से पूछताछ के बाद पूरी गैंग के बारे में खुलासा हुआ है, इसमें शाहरुख, राशिद, आमिर सहित तीन महिलाएं भी शामिल थी. बताया जा रहा है कि फूल बेचने के बहाने महिलाएं मृतक अशोक कुमार के घर घुसे थे.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.