Night Curfew: सुरेश रैना, गुरु रंधावा, बादशाह सहित 34 लोग गिरफ्तार, मुंबई ने कड़ी कार्रवाई कर बेल पर छोड़ा

JBT Staff
JBT Staff December 22, 2020
Updated 2020/12/22 at 2:34 PM

Cricketer Suresh Raina, Singer Guru and Badshah arrested: एक तरफ देश में किसान आंदोलन की वजह से उथल पुथल, महामारी पर किसी भी तरह लगाम लगाना बेहद मुश्किल हो रहा है तो दूसरी तरफ जिन यूथ आइकॉन के जरिए समाज को संदेश पहुंचाए जाते हैं वे सरकार के नियोमों को ताक पर रख कर पार्टियां कर रहे हैं.

बॉलीवुड आए दिन देश की जनता को खलता जा रहा है, इन दिनों तो भारतीय क्रिकेट भी निशाने पर है. लेकिन पार्टियों से क्रिकेटर व सेलिब्रिटीज कभी बाज नहीं आते हैं, लेट नाईट पार्टीज का शौक इनका पुराना शौक है, करण जौहर की जुलाई 2019 की पार्टी NCB की नजर में है, बहुत जल्द उनसे इस रात को लेकर बातचीत होने वाली है, यहां यंग स्टार्स विक्की कौशल, दीपिका, रणबीर सभी नशे में धुत नजर आ रहे थे.

महाराष्ट्र सरकार ने कोरोना महामारी को लेकर कुछ ख़ास गाइडलाइन्स सेट की है, इनमें से नाईट कर्फ्यू भी एक है, लेकिन पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना, स्टार रैपर बादशाह, सिंगर गुरु रंधावा, ऋतिक की पूर्व पत्नी सुजैन जैसे जाने माने चेहरे किसी पॉश क्लब में पार्टी करने से बाज नहीं आए.

बताया जा रहा है मुंबई पुलिस इस क्लब में छापा मारने चली तो कई सेलिब्रिटीज ने भागने में भी कमी नहीं छोड़ी, जबकि आईपीएल किंग सुरेश रैना, गुरु, बादशाह व सुजैन पुलिस के पकड़ में आए गए. सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर व नोटिस जारी कर छोड़ दिया गया है.

सूत्रों की मानें तो मुंबई एयरपोर्ट के पास होटल मैरिएट के ड्रैगन फ्लाई क्लब में आलिशान पार्टी चल रही थी, क्रिकेटरों में से सिर्फ सुरेश रैना का नाम सामने आ रहा है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.