Ripped Jeans Controversy: सीएम तीरथ सिंह रावत के सपोर्ट में आए बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह, जानवरों का दिया उदहारण

JBT Staff
JBT Staff March 19, 2021
Updated 2021/03/19 at 12:32 PM

Ripped Jeans Controversy: सीएम तीरथ सिंह रावत ने फटी जींस वाली महिलाओं व युवतियों के किस्से सुनाए तो पूरे देशभर में उनकी आलोचना होने लगी लेकिन इस बीच उन्हें समर्थन देने वालों की भी कमी देखने को नहीं मिली, पत्नी डॉ. रश्मि त्यागी रावत, बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह सहित कई लोगों ने उनका बचाव किया.

एक सीएम के बयान के बाद Ripped Jeans नेशनल मुद्दा बन चुका है, महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के घर से भी इसपर प्रतिक्रिया आ चुकी हैं, उनकी नातिन नव्या नवेली नंदा ने उत्तराखंड की सीएम को सोच बदलने की नसीहत दे डाली जबकि पत्नी जया बहादुरी बच्चन ने इसे शर्मनाक बताया है.

शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी, एक्ट्रेस गुल पनाग, पूर्व उत्तराखंड सीएम हरीश रावत सहित तमाम मशहूर लोगों सहित ने सीएम साहब के बयान का विरोध किया है, कई जगहों पर उनकी सोच के लिए पुतला तक फूंका गया है. देहरादून में प्रोफेसर पत्नी ने उनके विचारों का समर्थन करते हुए कहा, अपनी संस्कृति, वेशभूषा के बारे में बात करना कहां गलत है, यह एक राजनीतिक षड्यंत्र है.

वहीं इस तरह के बयानों के लिए मशहूर उत्तर प्रदेश के बैरिया से विधायक सुरेंद्र सिंह (Surendra Singh Rawat) ने भी उत्तराखंड सीएम तीरथ सिंह रावत के बयानों का समर्थन किया है, उनका कहना है पुरुषों व महिलाओं को मर्यादित वस्त्र पहनने चाहिए, जानवरों व इंसानों में यही फर्क है कि जानवर बिना वस्त्रों के रहते हैं जबकि इंसान अपने शरीर को ढक कर मर्यादित रहें.

विरोध कर रहे महिलाओं की तरफ तंज कसते हुए वह कहते हैं कि संस्कारित लोगों से यही उम्मीद की जा सकती है. आपको बता दें फटी जींस की सफाई में तीरथ सिंह रावत कह चुके हैं कि उन्हें जींस से नहीं फटी जींस से ऐतराज है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.