Sunita Yadav trolled: लेडी सिंघम के नाम से मशहूर हो चुकी सुनीता का पुराना फोटो बना सर दर्द, सफाई देकर कहा ये

JBT Staff
JBT Staff July 16, 2020
Updated 2020/07/16 at 12:11 PM

Sunita Yadav trolled: वीवीआईपी कल्चर को करारा जवाब देने वाली सुनीता यादव इन दिनों बेहद मशहूर हो चुकी हैं, आए दिन उनकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं. रॉयल एनफील्ड चलाते हुए, लोगों को उठक बैठक लगाते हुए, किसी को हड़काते हुए उनकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं और लोग उन्हें लेडी सिंघम कहकर पुकार रहे हैं.

वायरल तस्वीरों के बीच में एक तस्वीर ने उनपर भी सवाल खड़े कर दिए हैं, इस मुद्दे ने इतना शोर मचाया कि उन्हें फेसबुक पर लाइव आकर सफाई देनी पड़ी. वह 45 मिनट्स लाइव रही और इस गर्म मुद्दे के उपर बात की. बात करते हैं उनकी वायरल तस्वीर की, इस तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि वह अपने पिता के साथ जिस कार के आगे फोटो खिंचवा रहे हैं, उसमें पुलिस का बोर्ड लगा है जबकि गाड़ी के नंबर प्लेट से ज्ञात हुआ कि यह गाड़ी तो उनके पिता मदनलाल की है.

सुनीता यादव (Sunita Yadav) खुद भी सिविल ड्रेस में हैं, गाड़ी के आगे जिस तरह वह तस्वीर क्लिक करवा रहे हैं वह भी लोगों को मंत्री और बेटे की तरह दिखावा और रौबदार रवैया लगा. जिस तरह मंत्री का बेटा, बाप का नाम लेकर दिखावा करता नजर आया उसी तरह पुलिस के नाम पर वह अपने पिता की गाड़ी के गाड़ी पर पुलिस का बोर्ड लगा देती हैं.

वायरल तस्वीर का बचाव करती हुई बोली सुनीता यादव

जिस वायरल तस्वीर पर उनकी फजीहत हो रही है, उनका कहना है वह मानती हैं उन्होंने गलत किया, उन्हें इसका कोई हक नहीं. वह किसी दूसरे राज्य में पिता के साथ जा रही थी, जहां पहुंचना जरुरी था. उन्होंने सोचा पुलिस का बोर्ड लगा दिया जाए तो पुलिस स्टाफ के लोग उनसे अच्छे से बर्ताव करेंगे. वहीं लोग उन्हें खूब लताड़ रहे हैं, लोगों का कहना है मंत्री का बेटा बाप के पद का व सुनीता अपने पुलिस कांस्टेबल का अपने अपने तरीके से लाभ उठाना चाहते थे.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.