India News

Sudeeksha Bhati death: 20 अगस्त को अमेरिका लौटने वाली थी मेधावी सुदीक्षा, मनचले की हरकत ने सब तबाह कर दिया

Sudeeksha Bhati death: एक गरीब परिवार में खुशी और सुनहरे भविष्य की किरण हमेशा के लिए मिट गई, बुलट पर सवार मनचला इस परिवार के लिए किसी अभिशाप की तरह आया और होनहार बेटी की सांसें छीन ले गया. आज पूरा देश सुदीक्षा भाटी के लिए रो रहा है, मनचले के लिए कड़ी सजा की मांग की जा रही है.

उत्तर प्रदेश की वह बेटी सुदीक्षा भाटी (Sudeeksha Bhati) जो बोर्ड परीक्षा में 98 फीसदी अंक प्राप्त कर शहर व जिले का नाम रोशन करती है, पिता आज भी चाय की टपरी चलाते हैं लेकिन बेटी अमेरिका में पढ़ाई कर रही थी, एचसीएल (HCL शिव नाडर ग्रुप) ने मेधावी छात्रा का सारा खर्च उठाने का जिम्मा लिया था. अमेरिका के नामी बॉब्सन कालेज से वह ग्रेजुएशन कर रही थी.

यह भी पढ़ें:  Bollywood Druggies: एक चुटकी ड्रग की कीमत पड़ेगी महंगी, दीपिका-रणवीर का जमकर उड़ा मजाक

छुट्टियों में घर आई सुदीक्षा विदेश जाने से पहले अपने मामा के घर मुकालात करने जा रही थी, चाचा के साथ मोटरसाइकिल पर सवार थी लेकिन तभी किसी मनचले ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया, सुदीक्षा जिस बाइक पर सवार थी वह अनियंत्रित होकर गिर गई, हादसा इतना गंभीर था कि सुदीक्षा की जान चली गई जबकि चाचा घायल हो गए.

रिपोर्ट की मानें तो उत्तर प्रदेश के दादरी के रहने वाली सुदीक्षा भाटी मामा के घर जा रही थी, रस्ते में एक बुलट सवार युवक ने उसे परेशान करना शुरू कर दिया था, अचानक उसने सुदीक्षा के चाचा की गाड़ी को ओवरटेक किया और बुलट रोक दी, सुदीक्षा के चाचा का संतुलन बिगड़ा और हादसा हो गया. 3.81 करोड़ के स्कॉलरशिप पर विदेश में पढ़ाई करने वाली होनहार छात्रा हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह गई.

यह भी पढ़ें:  Aligarh Robbery: बंदूक की नोक पर लूट मचाने वालों को नोएडा पुलिस ने किया घायल, CCTV में कैद हुई थी 35 लाख की लूट

बसपा सुप्रीमो मायावती सहित कई नेताओं ने ट्विटर पर योगी सरकार की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं. यह मुद्दा धीरे धीरे तूल पकड़ रहा है. देखना होगा, मनचले को क्या सजा मुकर्रर हो पाती है.

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top