Sushant Suicide: सुब्रह्मण्यम स्वामी ने सुशांत मर्डर की दो वजह बताई, रिसर्च के बाद और डिटेल में बताएंगे

JBT Staff
JBT Staff September 3, 2020
Updated 2020/09/03 at 11:42 AM

Sushant Suicide: 14 जून को बांद्रा में हुई आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने निकली सीबीआई टीम नजदीकियों से कड़ी पूछताछ कर चुकी है लेकिन मर्डर का एंगल अभी तक सामने नहीं आया है. जबकि देश के हर बड़े क्षेत्र से आवाज उठ रही है कि यह साजिशन हत्या है न कि आत्महत्या.

कुछ मशहूर हस्तियां इस केस में लगातार एक्टिव हैं, क्रिकेट जगत से मनोज तिवारी (Manoj Tiwari), बॉलीवुड से कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और पॉलिटिक्स से बीजेपी सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) सोशल मीडिया के माध्यम से हर दिन सुशांत के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं.

एक तरफ कोई भी जांच एजेंसी इस बहुचर्चित सुसाइड केस में मर्डर का एंगल नहीं निकाल पा रही है तो दूसरी तरफ बीजेपी के वरिष्ठ नेता स्वामी का दावा है कि सुशांत का मर्डर हुआ है, उन्होंने ट्विटर पर मर्डर की वजह भी बताई.

उन्होंने ट्विटर पर बताया कि सुशांत की हत्या का पहला मकसद तो साफ है, सुशांत आत्मनिर्भर और इतने प्रतिभाशाली शख्सियत थे कि बॉलीवुड द्वारा उसे नजरअंदाज किया जाना संभव नहीं है क्योंकि उससे कम्पीटीशन टफ था, इसलिए उन्हें इंडस्ट्री से साजिश करके निकाल दिया गया, शेष सब बॉलीवुड सिनेमा का बहाना है.

हत्या का दूसरा कारण उन्होंने बताया राजनीतिक जिसको डिटेल में वह रिसर्च के बाद बताएंगे, आपको बता दें सीनियर बीजेपी लीडर को सुशांत के लिए लगातार आवाज उठाना कई बार भारी भी पड़ चुका है, सोशल मीडिया पर लोग उन्हें ट्रोल भी करते हैं, विपक्ष भी हमला करता है.

पूर्व सुप्रीम कोर्ट जज मार्कंडेय काटजू (Markanday Katju) ने स्वामी को लताड़ लगाते हुए कहा था कि देश में 2 करोड़ से ज्यादा युवा बेरोजगार हो चुके हैं, सत्ताधारी पार्टी का हिस्सा होकर नेता सुशांत केस में व्यस्त हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.