Sonu Nigam: दिग्गज सिंगर सोनू निगम बोले सुशांत के बाद कोई सिंगर लगा सकता है मौत को गले

JBT Staff
JBT Staff June 19, 2020
Updated 2020/06/19 at 2:09 PM

Sonu Nigam warns another suicide after Sushant: बॉलीवुड के मशहूर प्लेबैक सिंगर सोनू निगम भी अब मैदान में उतर आए, बॉलीवुड के इस वक्त मानो बंटवारे से हो गए हों. बॉलीवुड के बड़े बड़े आर्टिस्ट इंडस्ट्री के कई राज खोले जा रहे हैं.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या एक रहस्य बनती जा रही है जिसके कई अनसुलझे पहलू सामने आते जा रहे हैं. सवाल उठता है क्या वाकई बॉलीवुड के बड़े दिग्गजों ने सुशांत को मरने पर मजबूर कर दिया होगा. इस बात को दावे के साथ तो नहीं किया जा सकता है लेकिन जिस तरह से खुद इंडस्ट्री के लोग आगे आ रहे हैं, उससे साफ होता है जिन लोगों का फिल्मी बैकग्राउंड नहीं है उन्हें प्रताड़ित तो किया जाता है.

दिग्गज एक्टर धर्मेन्द्र से लेकर कंगना रनौत, रवीना टंडन, सोनू निगम सभी मशहूर कलाकार, इंडस्ट्री की सच्चाई पर कुछ न कुछ चौंकाने वाली बातें कही हैं. सोनू निगम (Sonu Nigam) ने तो आने वाले टाइम में एक और आत्महत्या की बात तक कह दी है, उनका कहना है म्यूजिक इंडस्ट्री में भी म्यूजिक माफियों का राज है, दो तो ऐसे लोग हैं जिसको चाहे गाना दिलाते हैं.

सोनू निगम ने सुशांत की मौत के बाद आज पहली बार कोई प्रतिक्रिया दी है, उन्होंने विडियो मेसेज जारी करते हुए देश में चल रहे उथल पुथल पर चर्चा की, उन्होंने कहा भारत-चीन में चल रहे तनाव और सुशांत की मौत ने उन्हें बहुत दुःख पहुंचाया है, यही वजह है कि कुछ प्रतिक्रिया नहीं दे पाए.

सोनू निगम ने साफ़ शब्दों में चेतावनी दी कि आज बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मरा है कल के दिन यह कोई सिंगर, म्यूजिशियन हो सकता है. हैरानी की बात है कि आज के दौर के मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह के फैन पेज से विडियो तेजी से वायरल हो रहा है:

https://twitter.com/raiisonaiFC/status/1273860894422958080

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.