Bollywood

Sonu Sood: मूर्ति के बाद सोनू सूद के लिए पद्म भूषण की मांग, एक्टर की प्रतिक्रया ने दिल जीत लिया

Sonu Sood: भारतीय सिनेमा के पसंदीदा खलनायक ने रियल लाइफ में जो नेक नाम किया है उसके लिए उन्हें हर दिन बहुत प्यार मिल रहा है. कल तक उन्हें एक विलेन के तौर पर पसंद किया जाता था लेकिन आज करोड़ों भारतीय, उन्हें दिल दे बैठे हैं.

कुछ दिन पहले फैंस ने बिहार में उनकी मूर्ति के लिए आवाज उठाई, अब उनके संकल्प और विचारों ने इस तरह लोगों का दिल जीता है कि भारत सरकार से उनके लिए देश का तीसरा सर्वोच्च नागरिक सम्मान (Padma Bhushan) की मांग की जा रही है.

देश के बड़े राज्यों व शहरों में फंसे लोगों को उनके घर तक छोड़ना, इस मुहीम में न सिर्फ पैसे देना बल्कि वह खुद सभी को गाड़ियों में सही सलामत बैठा रहे हैं, रास्ते में कहीं भुखमरी जैसे हालात न हो जायें उसके लिए भी राशन पानी का इंतजाम कर रहे हैं. अब तक 12 हजार से ज्यादा प्रवासियों को सही सलामत घर पहुंचा दिया गया है.

यह भी पढ़ें:  Chinese App Banned: बैन होने के बाद TikTok की तरफ से आई प्रतिक्रिया, क्या सुरक्षित है यूजर्स की जानकारी

सोनू सूद (Sonu Sood) चाहते हैं कि वह हर जरूरतमंद तक पहुंचे, वह बार बार इस बात के लिए खेद प्रकट कर रहे हैं कि कई लोगों के मेसेज भी मिस हो जा रहे हैं. अब उन्होंने हेल्पलाइन नंबर प्रोवाइड कर दिया है. वह लगातार सोशल मीडिया पर पोस्ट्स के माध्यम से लोगों तक मदद पहुंचाने की बात कर रहे हैं.

चाहने वालों ने उनके लिए पद्म भूषण (Padma Bhushan) की मांग की तो उन्होंने कहा ‘हर वो प्रवासी जो सही सलामत घर पहुंच कर उन्हें कॉल करता है, यह कॉल उनके लिए सबसे बड़ा अवार्ड है. भगवान का शुक्र है ऐसे मुझे हजारों कॉल्स आते हैं, ये सब अवार्ड्स हैं‘.

यह भी पढ़ें:  Galwan Valley: अजय देवगन ने फिर एक बार अक्की से छीनी फिल्म, लद्दाख में शहीद हुए 20 जवानों पर बनेगी फिल्म

कोरोना के बुरे दौर में भले ही देश कठिनाई झेल रहा है लेकिन सोनू सूद जैसे भरोसेमंद जिम्मेदार नागरिकों ने देश की जनता को गदगद कर दिया और अहसास दिलाया कि दुनिया में इंसानियत अभी खत्म नहीं हुई है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top