Sonu Sood: उत्तराखंड के 180 प्रवासियों को फ्लाइट से भेजने के बाद बोले सोनू ‘कांडाली का साग’ पक्का

JBT Staff
JBT Staff June 6, 2020
Updated 2020/06/06 at 12:17 PM

Sonu Sood’s New family in Uttarakhand: फिल्मों में खलनायकी के बाद रियल लाइफ में मसीहा का खिताब जीतकर लाखों लोगों के लिए भगवान बन चुके सोनू सूद लगातार जरुरतमंदों की मदद कर रहे हैं. कल ही उन्होंने उत्ताराखंड के लगभग 180 प्रवासियों को मुंबई से सही सलामत रवाना किया है.

दिलेर एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने बसों के बाद फ्लाइट से प्रवासी लोगों को घर भेजना शुरू कर दिया है, इसका विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उत्तराखंड के लोग सोनू को बहुत दुआएं दे रहे हैं. साथ ही बच्चे अंकल बाय बाय कह रहे हैं, एक महिला कहती है कि वह रक्षाबंधन पर अपने भाई सोनू को राखी बाधेंगी.

इस तरह सोनू इन दिनों पूरे देशभर के चहेते बन चुके हैं, हर जरुरतमंद के लिए सोनू भगवान के दूत बनकर सामने आ रहे हैं. सबसे बड़ी बात उनकी मुहीम की यह है कि सिर्फ वह इन प्रवासियों की जर्नी का ख्याल नहीं रख रहे हैं, रास्ते में आने वाले दिक्कतों को भी नजर में रखा जा रहा है. विकलांग, गर्भवती महिलाएं, बुजुर्ग बच्चे सभी इस जर्नी हा हिस्सा हैं.

मुंबई से केरल 177 लड़कियों को एयरलिफ्ट कराने के बाद एक्टर ने उत्तराखंड के माइग्रेंट के लिए दिल खोला है, इस दौरान वह परेशान प्रवासियों से बातचीत भी करते हैं, उनकी निजी दिक्कतों को जाने की भी कोशिश करते हैं. बातचीत के दौरान उन्हें पता चलता है इन उनके शहरों की क्या चीज फेमस है, इसी तरह उन्हें मालूम हुआ कि उत्तराखंड में ‘कांडाली का साग’ व ‘गहत की दाल के पराठे’ खाए जाते हैं.

एक फैन ने उनका विडियो शेयर किया है जिसके जवाब में वह कहते हैं उनके परिवार से मिलकर वह बहुत जल्द ‘कांडाली का साग’ व ‘गहत की दाल के पराठे’ खाना पसंद करेंगे.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.